City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार रालोसपा को चाहते हैं तोड़ना, उनकी पार्टी के नेताओं को दे रहे हैं प्रलोभन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नीतीश कुमार रालोसपा को चाहते हैं तोड़ना , उनकी पार्टी के नेताओं को दे रहे हैं प्रलोभन

सिटी पोस्ट लाइव- लोकसभा चुनाव के तारीख का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे -वैसे राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप -प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है. अब ताजा हमला रालोसपा से जुड़ा है जहां राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि नीतीश जी का सिर्फ एक ही उदेश्य है कि कैसे रालोसपा पार्टी को पूरी तरह से छिन्न-भिन्न कर दिया जाए. उपेन्द्र की माने तो नीतीश कुमार रालोसपा को तोड़ने के लिए उनकी पार्टी के नेताओं को प्रलोभन देकर जदयू में शामिल करना चाहते हैं.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार की इस तरह की घटिया स्तर की राजनीति से वे हार मानने वाले नहीं है. वे आगे उनका और डटकर मुकाबला करेंगे. इस दौरान मंच से बोलते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने बांका के प्रत्याशी व राजद उम्मीदवार जय प्रकाश नारायण यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की. कुशवाहा ने कहा कि पूरे बिहार में महागठबंधन के पक्ष में चुनावी नतीजे आने वाले हैं. इससे पहले जमुई में प्रचार के दौरान उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा था कि वे दलीत विरोधी हैं.

रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया है. उनके कार्यकाल में शिक्षा में भारी गिरावट आई है. स्कूलों में शिक्षकों के पद रिक्त पड़े हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार दलितों और गरीबों का हक़ छिन रहे हैं. वे भाजपा के साथ मिलकर आरक्षण ख़त्म करना चाहते हैं लेकिन मेरी लड़ाई गरीबों के लिए जारी रहेगी.

जे.पी चंद्रा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.