City Post Live
NEWS 24x7

कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी से भड़के नीतीश कुमार, अफसरों को लगाईं जमकर फटकार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी से भड़के नीतीश कुमार, अफसरों को लगाईं जमकर फटकार.

सिटी पोस्ट लाइव : पश्चिम चंपारण के भितिहरवा में कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री बेहद नाराज हैं. सूत्रों के अनुसार वगैर अनुमति के सभा करने के आरोप में कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी को लेकर नीतीश कुमार ने अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाईं है. 30 जनवरी को  कन्हैया कुमार और कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान की ‘संविधान बचाओ, नागरिकता बचाओ यात्रा’ को निकालने की इजाजत दी गई थी, लेकिन कार्यक्रम से ठीक एक दिन पहले पश्चिम चंपारण के जिला प्रशासन ने  कार्यक्रम करने से रोक दिया.

प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद कन्हैया कुमार और शकील अहमद सहित सभी लोग गांधी आश्रम में धरने पर बैठ गये. उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय सांसद और बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल के इशारे पर उन्हें सभा करने की इजाजत प्रशासन की तरफ से नहीं दी गई है. जैसे ही इस बात की खबर सीएम नीतीश कुमार को लगी उन्होंने अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई और कहा कि आंदोलन करने का सबको अधिकार है. प्रशासन का काम है कि वो सभी की सुरक्षा पर ध्यान दें.

आयोजकों के मुताबिक जैसे ही सरकार का फरमान जिला के बड़े अधिकारियों को मिला उनके सुर बदल गए और आंदोलनकारियों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई. इतना ही नहीं जहां-जहां सभा निर्धारित थी वहां भी शांति बनी रही. इसके बाद कन्हैया कुमार और शकील अहमद खान ने नीतीश कुमार को धन्यवाद कहते हुए कहा कि आन्दोलन को रोकने की बीजेपी की एक बड़ी साज़िश नाकाम हो गई.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.