City Post Live
NEWS 24x7

NDA से नाराज चल रहे मुकेश सहनी को कांग्रेस से मिला बड़ा ऑफर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: वीआईपी अध्यक्ष व बिहार सरकार के पशुपालन एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. एनडीए से नाराजगी को लेकर कल उन्होंने यू टर्न मार लिया था लेकिन इससे जुड़ी चर्चाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस बीच अब मुकेश सहनी को कांग्रेस की तरफ से बड़ा ऑफर मिला है. दरअसल, उन्हें एनडीए से नाता तोड़ महागठबंधन में आने का ऑफर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा द्वारा दिया गया है.

उनका कहना है कि, अगर मुकेश सहनी में थोड़ी बहुत भी गैरत बची है तो उन्हें एनडीए से तत्काल नाता तोड़कर विकास के मामले में महागठबंधन के साथ आ जाना चाहिए. बता दें कि, मुकेश सहनी ने कहा था कि, बिहार में एनडीए का मतलब केवल भाजपा और जदयू है. साथ ही उन्होंने एनडीए की बैठक का बहिष्कार भी कर दिया था. जिसको लेकर जदयू और भाजपा नेता उन पर काफी हमलावर हो गए थे. भाजपा विधायक अजय निषाद ने साफ़-साफ़ तंज कसते हुए कहा था कि,  VIP नेता मुकेश सहनी के पार्टी से चले जाने से एनडीए पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

वहीं, जदयू नेता ने उन्हें चेतावनी दे डाली थी. दरअसल, जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि, चिराग़ पासवान ने एनडीए से अलग लाइन लिया था, परिणामस्वरुप उनके सांसद भी उनको छोड़ एनडीए में रह गए. साथ ही कहा था कि, जो हाल लोजपा का हुआ था वही हाल अब वीआईपी का हो जायेगा. यदि मुकेश सहनी अलग लाइन लेकर चलने का काम करेंगे तो उनके चार विधायक एनडीए में रह जाएंगे और मुकेश सहनी चिराग़ पासवान की ही तरह अकेले रह जाएंगे. वहीं, दूसरी तरफ डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद इस मामले को लेकर डैमेज कंट्रोल भी करते हुए नजर आये.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.