City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी की सभाओं में लालू से भी ज्यादा भीड़, निशाने पर हैं PM-CM और गिरिराज

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

तेजस्वी की सभाओं में लालू से भी ज्यादा भीड़, निशाने पर हैं PM-CM और गिरिराज

सिटी पोस्ट लाइव (अविनाश कुमार सिंह ): तेजस्वी यादव ने अब पार्टी में लालू यादव की जगह ले ली है. जिस तरह से तेजस्वी यादव की सभाओं में लालू यादव की सभाओं की तरह भीड़ जुट रही  है और जिस तरह से तेजस्वी यादव लालू अंदाज में ही अपने विरोधियों पर हमला कर रहे हैं, उससे आरजेडी नेता और समर्थक बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना है कि तेजस्वी यादव की उम्र भले कम है. फिर भी वो कभी इस बात का एहसास नहीं होने देते कि उनमे राजनीतिक अनुभव और समझ की कोई कमी है. तेजस्वी अपनी सभाओं में बीजेपी की केंद्र सरकार और नीतीश कुमार की राज्य सरकार दोनों पर जोरदार हमला कर रहे हैं. उनके भाषण का अंदाज ऐसा है कि उनकी हर बात पर उनकी सभाओं में लगातार तालियाँ बजती रहती हैं. तेजस्वी यादव बीजीपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह पर भी जोरदार हमला कर रहे हैं. वो अपनी हर सभाओं में लोगों को समझा रहे हैं कि बीजेपी किस तरह से हिन्दू-मुस्लिम को आपस में लड़कर आरक्षण समाप्त करने की साजिश कर रही है.
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव अपनी न्याय यात्रा के दौरान एक मंझे हुए राजनेता की तरह अपने विरोधियों पर हमला कर रहे हैं. तेजस्वी लालू अंदाज में अपनी जन सभाओं में  आये लोगों के साथ संवाद कायम कर रहे हैं. तेजस्वी यादव  बीजेपी पर दंगा फसाद में लोगों को फंसा कर आरक्षण ख़त्म करने की शाजिश रचे जाने का आरोप लगा रहे हैं .अल्पसंख्यकों की आबादी और राम मंदिर को लेकर दिए जा रहे धमकी को लेकर खूब तीखा हमला कर रहे हैं. तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि गिरिराज सिंह हिन्दुओं के ठेकेदार नहीं हैं. उनसे ज्यादा हिन्दू तेजस्वी यादव है. दंगा फैलाने से और मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलने से कोई सच्चा हिन्दू नहीं बन जाता .गिरिराज सिंह पर तेजस्वी के हमले पर खूब तालियाँ बज रही हैं.
गौरतलब है कि तेजस्वी संविधान बचाओ देश बचाओ न्याय यात्रा पर निकले हुए हैं. अपनी इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव कहते हैं कि देश को आजादी की लड़ाई केवल हिन्दुओं ने नहीं बल्कि हिन्दू मुस्लिम दोनों ने मिलकर लड़ा है. आपस में हमें लड़कर ये सत्ता में बने रहना चाहते हैं. तेजस्वी यादव केंद्र सरकार को पिछड़ा और अल्पसंख्यक विरोधी बताते हुए ये समझा रहे हैं कि अपनी सुरक्षा के लिए इस सरकार को हटाना होगा. तेजस्वी यादव लोगों को समझा रहे हैं कि बीजेपी सत्ता से हटेगी तभी देश और राज्य में गरीबों की सरकार बनेगी.
तेजस्वी यादव की न्याय यात्रा के दौरान की जानेवली सभाओं में भारी भिद्जुत रही है. इस भीड़ से तेजस्वी यादव काफी उत्साहित हैं. वो अपनी सभाओं में कह रहे हैं कि अधिक से अधिक संख्या में आपका मेरी सभाओं में जुटना ये साबित करता है कि अब बीजेपी के दिन लद गए हैं. अब गरीबों का राज्य आनेवाला है. तेजस्वी यादव गिरिराज सिंह पर पर भी खूब हमला बोल रहे हैं. वो कह रहे हैं कि गिरिराज सिंह हिन्दुओं के ठेकेदार नहीं हैं. तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जोरदार हमला बोल रहे हैं.उनका कहना है कि चोर दरवाजे से आज नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं. हमारा वोट लेकर बीजेपी के साथ भाग गए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.