City Post Live
NEWS 24x7

महागठबंधन की सरकार बनी तो एससी और मुस्लिम समुदाय के होंगे दो डिप्टी सीएम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

महागठबंधन की सरकार बनी तो एससी और मुस्लिम समुदाय के होंगे दो डिप्टी सीएम

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में विधानसभा का चुनाव 2020 में होना है उससे पहले तैयारी 2019 के लोकसभा चुनाव की है। 2020 में बिहार में किसकी सरकार बनेगी इसकी भविष्यवाणी अभी मुश्किल है और राजनीति तो क्रिकेट की तरह अनिश्चितताओं का खेल है। यहां अंतिम वक्त पर जीत हार का आंकलन गलत साबित हो सकता है। बावजूद इसके 2020 को बिहार के पूर्व सीएम और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी का एक बयान सामने आया है।

पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित गरीब स्वाभिमान रैली को संबोधित करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि अगर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो उसमें दो उपमुख्यमंत्री होंगे। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पदों पर एक पिछड़ा वर्ग, एक एससी और एक मुस्लिम समुदाय से होगा। पूर्व सीएम मांझी इससे पहले खुलकर यह कहते रहे हैं कि महागठबंधन की सरकार के मुखिया तेजस्वी यादव होंगे। महागठबंधन की सरकार में तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री होंगे। कई बार उन्होंने यह भी कहा है कि महागठबंधन में मुख्यमंत्री पद की वैकेंसी नहीं है।

रैली को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित गरीब स्वाभिमान सम्मेलन को संबोधित करते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए दलितों, पिछड़ों, अकलियतों एवं सभी वर्गों के गरीबों को एकजुट होना होगा। एससी-एसटी यहां के मूल निवासी हैं, लेकिन उन्हें सत्ता से बाहर रखने की साजिश हो रही है।उन्‍होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, दोनों कह रहे हैं कि आरक्षण कोई नहीं छीन सकता, लेकिन धीरे-धीरे कटौती कर आरक्षण को कमजोर किया जा रहा है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.