City Post Live
NEWS 24x7

सीएम रघुवर दास ने किया ऐलान, महेशपुर को जल्द मिलेगा अनुमंडल का दर्जा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सीएम रघुवर दास ने किया ऐलान, महेशपुर को जल्द मिलेगा अनुमंडल का दर्जा

सिटी पोस्ट लाइव : महेशपुर सिदो कान्हू कांलेज मैदान में सूबे के मुखिया रघुवर दास कार्यकर्ता सम्मान समारोह में शामिल हुए । कार्यकर्ता सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री श्री दास ने विपक्ष पर जमकर बरसे । उन्होंने हेमंत सौरेन को आड़े हाथों लेते हुए कहा झारखंड में झामुमों पार्टी जिले जिले में घूम घूम कर सीएनटी एसपीटी एक्ट , का घोर उलंघन किया है । हेमंत सौरेन ने बरहेट से चुनाव लड़ा । और बरहेट में लाखों की जमीन कोडी के भाव 5 बीघा जमीन खरीदा ,। इस प्रकार झारखंड में सीएनटी एक्ट का उलंघन कर दर्जनो एकड़ जमीन खरीदा ।

महेशपुर को अनुमंडल बनाने की घोषणा:–

सीएम रघुवर दास ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पाकुड़ जिले के महेशपुर अनुमंडल बनने की सारी अरहत्ता पुरी करती है । आमड़ापाड़ा पाकुड़िया, महेशपुर को मिलाकर महेशपुर अंचल को अनुमंडल का दर्जा देने की घोषणा मुख्यमंत्री ने जल्द करने की बात कही । उन्होंने कहा कि झारखंड के कई अंचल को अनुमंडल बनाने की बात सामने आई है लेकिन अनुमंडल की श्रेणी में महेशपुर प्रखंड सबसे आगे है । इसलिए जब भी अनु मंडल की घोषणा होगा तो सबसे पहले महेशपुर को अनुमंडल बनाया जाएगा । अनुमंडल दर्जा की बात सुन कर उपस्थित कार्यकर्ता ने जोर जोर से नारेबाजी शुरू करते हुए मुख्यमंत्री जी का अभिनंदन किया ।

झारखंड में जल्द बनेगा 1600 किमी सड़क:—

झारखंड के विभिन्न जिलों के गांव को शहर तक जोड़ने के लिए प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत 1600 किलोमीटर सड़क का निर्माण के लिए अधिसूचना जारी किया जाएगा । ताकी गांव के लोग शहर से सीधा सम्पर्क कर रोजगार कर सके । पूर्व विधायक मिस्त्री सोरेन को मुख्यमंत्री ने भाजपा में कराया योगदान :– महेश्वर विधानसभा के झारखंड विकास मोर्चा के गद्दार नेता व पूर्व विधायक मिस्त्री सोरेन एवं उसके हजारों समर्थकों को मंच पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने माला पहनाकर और भाजपा कब पट्टी देखकर भाजपा में शामिल कराया भाजपा में शामिल होने वाले झारखंड विकास मोर्चा के महेशपुर प्रखंड अध्यक्ष टीपू सुल्तान के अलावे पाकुरिया प्रखंड अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा के केंद्रीय समिति सदस्य जिला परिषद सदस्य शिकारीपाड़ा समय सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

पाकुड़ से नन्द किशोर मंडल की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.