City Post Live
NEWS 24x7

भारत बंद के समर्थन में उतरे महागठबंधन के नेता, मांझी, कुशवाहा, सहनी और पप्पू सड़क पर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

भारत बंद के समर्थन में उतरे महागठबंधन के नेता, मांझी, कुशवाहा, सहनी और पप्पू सड़क पर

सिटी पोस्ट लाइव : नागरिकता संशोधन कानून (CCA) एनपीआर (NPR) और NRC के खिलाफ प्रदर्शन के बाद आज विपक्ष ने मिलकर भारत बंद का आह्वान किया है. आज के इस बंद का आह्वान प्रमुख रूप से बहुजन क्रांति मोर्चा के द्वारा किया गया है जिसे तमाम विपक्षी दलों ने समर्थन दिया है. बता दें बंद का समर्थन करने बिहार महागठबंधन के नेता सड़क पर उतर गए हैं. हालाँकि इस बंद में राजद का कोई योगदान अबतक दिखाई नहीं दिया है.

हालांकि बंद का समर्थन करने को लेकर राजद  ने कोई ऐलान भी नहीं किया था. लेकिन महागठबंधन के बाकि घटक दल इस बंद को सफल बनाने के लिए राजधानी पटना के डाकबंगला चौराहे पर उतर गए हैं. जहां एक तरफ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी सड़क पर हैं तो  दूसरी तरफ उपेन्द्र कुशवाहा के कार्यकर्ता इसमें पूरा सहयोग कर रहे हैं.  जबकि विकासशील इंसान पार्टी भी मैदान में उतर चुकी है.

लेकिन इन सभी नेताओं पर अकेले पप्पू यादव भारी हैं. उनके कार्यकर्त्ता सुबह से ही सड़कों पर उत्पात मचाते दिखाई दे रहे हैं. वहीँ खबर ये भी है कि समर्थकों के उत्पात को देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज की है. लोगों को खदेड़ा गया है. बताते चलें बंद का समर्थन कर रहे पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र की तानाशाही नीतियों के कारण आज देश में जगह जगह शाहीन बाग़ जैसे हालात पैदा हो रहे हैं. एक खास समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन इसमें सिर्फ वो नहीं बल्कि दलित पिछड़े लोग भी पिस रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.