City Post Live
NEWS 24x7

“चुनाव विश्लेषण : राजनाथ के साथ मंच साझा कर लवली आनंद ने महागठबंधन को दी बड़ी चुनौती

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

“चुनाव विश्लेषण : राजनाथ के साथ मंच साझा कर लवली आनंद ने महागठबन्धन को दी बड़ी चुनौती

सिटी पोस्ट लाइव : शिवहर से एनडीए प्रत्याशी निवर्तमान बीजेपी सांसद रामा देवी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने पहुँचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद ने मंच साझा किया। जैसे ही शिवहर की इस चुनावी सभा के मंच पर राजनाथ सिंह पहुँचे की राजनाथ, नरेंद्र मोदी और लवली आनंद के नाम के जयकारे लगने लगे। आनंद मोहन समर्थक आनंद मोहन के पक्ष में भी जमकर नारे लगा रहे थे। थोड़ी देर के लिए,तो लगा कि लवली आनंद ही इस लोकसभा से एनडीए की प्रत्याशी हैं। आनंद मोहन से मिले समर्थन का राजनाथ सिंह ने तहेदिल से शुक्रिया अदा किया और कहा कि रामा देवी अब जीत चुकी हैं। आगे सिर्फ कोरम पूरे होंगे। राजनाथ सिंह ने अपने भाषण में कहा कि यह चुनाव राष्ट्रवाद बनाम ठगवाद है।

देश को नरेंद्र भाई जैसे चट्टानी प्रधानमंत्री की जरूरत है ।देश में आतंकवाद को हमसभी मिलकर जड़ से खत्म करेंगे। नरेंद्र मोदी की वजह से आज अजहर मसूद को ग्लोबल आतंकी घोषित किया जा रहा है जिसमें चीन भी सहयोग कर रहा है। पहली बार चीन ने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर भारत का अंग हैं ।एनडीए देश के लिए चुनाव लड़ रहा है लेकिन बांकि पार्टियाँ भ्रष्टाचार से धन संचय के लिए चुनाव लड़ रही हैं। मोदी सरकार देश में बननी तय है ।मंच साझा करते हुए लवली आनंद ने कहा कि राष्ट्रीय स्वाभिमान, अस्मिता,देश के हितों के सवाल पर,बिहार के विकास और जनमानस की भावनाओं के अनुरूप उन्होंने एनडीए को समर्थन देने का फैसला लिया है ।

साजिश और सत्ता लोलुपों की बेशर्मी की वजह से उनके पति क्रांतिवीर नेता आनंद मोहन जी आज 13 साल से ज्यादा हो गए जेल में बन्द हैं ।पूर्व सांसद लवली आनंद ने बहुत अर्से बाद आज चिर परिचित शिवहर लोकसभा क्षेत्र में देश के गृहमंत्री राजनाथ के साथ एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में मंच साझा करते हए उपस्थित भीड़ को देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे ।इस मौके पर उमड़ी भीड़ ने “राजनाथ- आनंद” के नारों से पूरे मैदान को गुंजायमान कर यादगार बना दिया ।सभा में भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय,मंत्री राणा रणधीर, एनडीए प्रत्याशी रामा देवी सहित फ्रेंड्स ऑफ आनंद के स्थानीय नेता और हज़ारों समर्थक भी शामिल थे ।सही मायने में,राजनाथ सिंह के साथ पूर्व सांसद लवली आनंद का शिवहर संसदीय क्षेत्र में मंच साझा करना एक अद्दभुत राजनीतिक मिलन है ।निसन्देह बिहार की राजनीति में इसका दूरगामी प्रभाव पड़ेगा और पूरे बिहार में आनन्द मोहन के समर्थक महागठबंधन को धूल चटाने का काम करेंगे ।

हद तो यह भी है कि लवली आनंद कांग्रेस में रहते हुए एनडीए के नेताओं के साथ मंच साझा कर के एक तरफ करोड़ों में टिकट खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रही हैं,तो दूसरी तरफ महागठबन्धन को ठगबंधन और धोखाबन्धन की संज्ञा दे रही हैं ।आखिर क्या वजह है कि बिहार कांग्रेस और कांग्रेस आलाकमान लवली आनंद पर कोई कारवाई नहीं कर रही है ?जाहिर तौर पर,राजनाथ की इस सभा से लवली आनंद ने अपनी नई राजनीतिक पारी का आगाज कर दिया है ।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह का “विशेष चुनाव विश्लेषण”

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.