City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव को कोरोना वायरस, नीतीश कुमार सुशासन के वैक्सीन से होगा ईलाज

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना से बिहार की सियासत भी संक्रमित हो गई है. कोरोना के संक्रमण के बीच विधान सभा चुनाव की तैयारी शुरू हो चुकी है.सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच घमाशान जारी है. लगातार ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे लालू यादव को बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने कोरोना वायरस करार दे दिया है. मंत्री नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए कहा है कि लालू प्रसाद भ्रष्टाचार रूपी कोरोना वायरस हैं.

भ्रष्टाचार रूपी कोरोना वायरस का संक्रमण ना फैले इसकी वजह से कानून रूपी डॉक्टर ने इन्हें पकड़कर कोटवार में बंद कर दिया है. जी हां बिहार में कोरोना का राजनीतिक इस्तेमाल भी शुरू हो गया है. खासकर आईपीआरडी मंत्री नीरज कुमार जो इस समय साहित्य के अंदाज में और कविता कह कर राजद को लगातार घेरने की कोशिश में लगे हैं उन्होंने उसी दिन पहले यह भी कहा था कि कुछ लोगों को यहां राजनीतिक कोरोना हो गया है.

मंत्री नीरज कुमार ने लालू प्रसाद यादव को भ्रष्टाचार के लिए कटघरे में खड़ा करते हुए  ट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद यादव भ्रष्टाचार रूपी कोरोना वायरस हैं. इन्होंने प्रदेश की आर्थिक सामाजिक राजनीतिक व्यवस्था को भंग कर रखा था. कानून रूपी डॉक्टर ने इन्हें पकड़कर होटवार में बंद कर दिया है ताकि इसका संक्रमण न फैले. ख्याल रहे सुशासन के वैक्सीन का इजाद हो चुका है ऐसे वैक्सीन का दर्द उन्हें भी पता है.इन्होंने प्रदेश की आर्थिक,सामाजिक, राजनीतिक व्यवस्था को पंगु कर रखा था.

गौरतलब है की सत्ता पक्ष और विपक्ष के द्वारा लगातार एक दूसरे पर हमला करने का सियासी दौर जारी है. बिहार विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे शाब्दिक हथियारों का भी प्रयोग बढ़ रहा है वैश्विक महामारी कोरोना को भी बिहार में 186 सियासी हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है. मंत्री नीरज कुमार ने इससे पहले भी विपक्ष पर हमला करते हुए कहा था कि कुछ लोगों को यहां राजनीतिक कोरोनावायरस और अब लालू प्रसाद यादव को ही उन्होंने भ्रष्टाचार का कोरोनावायरस साथ ही उन्होंने धड़काया भी है कि ख्याल रहे बिहार में सुशासन नामक व्यक्ति का इजाद हो चुका है और उन्होंने यह भी कहा है कि इसका दर्द भी लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को बखूबी पता है. अब देखना होगा कि इसका पलटवार किस तरीके से राजद करता है हालांकि नीरज कुमार ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव को भी भ्रष्टाचार के राजकुमार के संज्ञा से नवाजा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.