City Post Live
NEWS 24x7

बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की बेइज्जती के बाद लालू आ रहे पटना, यह बर्दाश्त से बाहर है

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: राजद के अंदर जगदानंद सिंह और तेजप्रताप यादव के बीच बढ़ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है और अब तो खबर यह भी आने लगी है कि राजद दो गुटों में बट जाएगी. हालांकि, इस मामले में अब लालू प्रसाद यादव ने हस्तक्षेप कर दिया है. दरअसल, आज का वाक्य आपको बताते हैं, तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव यानी के छोटे भाई से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे थे जहां उनकी घोर बेज्जती की गई. तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को एक-दूसरे से बातचीत करने से रोक दिया.

इस दौरान उन्होंने साफ कहा कि संजय यादव की वजह से बात नहीं किया. आपको बताते चलें कि संजय यादव तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार हैं और संजय यादव पर लगातार तेजप्रताप यादव गंभीर आरोप लगाते आ रहे हैं. उन्होंने बड़ा आरोप लगा दिया है कि, दोनों भाई के बीच में फूट डालने की संजय यादव ने कोशिश की है और तेजस्वी से जब हम बात करने पहुंचे तो संजय यादव तेजस्वी का हाथ पकड़कर उसे मेरे सामने से ले गया. अब इस प्रकरण के बाद लालू प्रसाद यादव ने हस्तक्षेप किया है. लालू प्रसाद यादव काफी चिंतित है. दोनों बेटों की लड़ाई के बाद अब पटना आने का लालू प्रसाद यादव ने फैसला कर लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव अगले हफ्ते पटना पहुंच रहे हैं. सोमवार या मंगलवार तक लालू प्रसाद यादव पटना पहुंच जाएंगे ऐसी खबर सामने आ रही है. हालांकि, इसकी अब तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद यादव पटना आने के फिलहाल तेजस्वी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के मूड में नहीं है, ऐसी भी खबर सामने आई है. हालांकि, कल तेजस्वी यादव कल जब नवादा में जनता को संबोधित कर रहे थे, उस वक्त उन्होंने ही कहा था कि, लालू प्रसाद यादव जल्द ही पटना आने वाले हैं. आप सभी के बीच में आने वाले हैं. तेजस्वी यादव कहते नजर आए कि लालू प्रसाद यादव इसी महीने पटना आ सकते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.