City Post Live
NEWS 24x7

लालू परिवार अपनी गलतियों को छिपाने के लिए गाली-गलौज पर उतर आये हैं: हम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में राजनीतिक नेताओं के बीच ट्विटर वॉर काफी सक्रिय हो गया है. दोनों पक्षों के बीच ट्विटर के जरिये वॉर-पलटवार जारी है. वहीं, आज जदयू के पूर्व मंत्री व पार्षद नीरज कुमार ने तो पूरे लालू परिवार को ही आपदा का ट्विटर फैमली करार दे दिया है. वहीं, लालू यादव की बेटी पर मांझी की बहू ने भी हमला कर दिया है. अब इस ट्विटर वॉर को लेकर हम ने लालू परिवार पर तंज कास दिया है. दरअसल, हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने लालू परिवार पर हमला बो दिया है.

हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि, जिस तरह से बिहार की सियासत में ट्विटर वॉर चल रहा है वह निःसंदेह राजनीतिक मर्यादा के लिए ठीक नहीं है. ट्विटर पर अपशब्दों की शुरुआत भी लालू यादव के परिवार के तरफ से शुरू की गयी है. मैं रोहिणी आचार्य से अनुरोध करता हूं कि इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल ना करें, जिससे कि किसी को कुछ लिखना पड़े. अगर आप किसी के परिवार के ऊपर लांछन लगाएंगी तो कोई आपको क्यों छोड़ेगा और ठीक वैसा ही अभी हो रहा है.

साथ ही उन्होंने कहा कि, यह कहीं से भी ठीक नहीं है. अपनी गलतियों को छुपाने के लिए लालू यादव का परिवार इस तरह के ट्वीट और गाली-गलौज पर उतर गया है. लेकिन, हकीकत यह है कि, राज्य सरकार जमीनी स्तर पर काम कर आम जनता को राहत पहुंचा रही है. लेकिन, इनको कोई काम नहीं करना है. कोई दिल्ली से तो कोई सिंगापुर से बैठकर सिर्फ ट्वीट करते हैं. बता दें कि, आज जीतन राम मांझी की बहू ने भी ट्विटर पर अपनी सक्रियता दिखाते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य पर करारा हमला बोला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.