City Post Live
NEWS 24x7

ललन सिंह ने विधायकों-नेताओं से ली फीडबैक, संगठन में हो सकता है बड़ा फेरबदल

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने के साथ ही ललन सिंह ने पार्टी संगठन में बड़े पैमाने पर फेरबदल की तैयारी शुरू कर दी है. ललन सिंह  अध्यक्ष की कुर्सी सँभालने के बाद से काफी सक्रीय हैं. शनिवार को भी उन्होंने JDU कार्यालय में प्रमंडलवार विधायकों और चुनाव हारने वाले प्रत्याशियों के साथ बैठक की. इस बैठक में  राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पार्टी कार्यालय में प्रमंडलवार विधायकों और चुनाव हारने वाले प्रत्याशियों के साथ बैठक कर उनसे फीडबैक लिया है.

जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) कार्यालय में दो दिवसीय प्रमंडलीय बैठक का आयोजन किया गया है. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह द्वारा प्रमंडलवार विधायकों और विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों से सिलसिलेवार फीडबैक लिया गया. शनिवार को पहले दिन की बैठक के बाद ललन सिंह ने बताया कि सभी लोगों से फीडबैक लिया गया है. फीडबैक के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी. जनता दल युनाइटेड (JDU) को गांवों से लेकर शहरों तक में मजबूत करना है.

पहले दिन की समीक्षा बैठक में जेडीयू के चार प्रमंडलों- तिरहुत, दरभंगा, सारण और पटना के विधायक और पूर्व प्रत्याशी शामिल हुए. ललन singh के अनुसार पार्टी के प्रमंडलवार समीक्षा बैठक में संगठन के संगठनात्मक ढ़ांचा को किस प्रकार धारदार बनाया जाए और चुनौतियों को अवसर में बदला जाए, इस विषय पर विशेष चर्चा की गई. बैठक को संबोधित करते हुये ललन सिंह ने कहा कि सभी स्तर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आपसी सामंजस्य बनाकर पार्टी के हित में काम करें. उन्होंने कहा कि जिले में प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मूल पार्टी के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन को वितस्तारित एवं मजबूत बनाने के लिए कार्य करें, तभी पार्टी अपने लक्ष्य को प्राप्त करेगी.

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने अपने संबोधन में कहा कि कार्यकर्ताओं को यह कभी नहीं समझना चाहिए कि चुनाव संपन्न होने के बाद हमारी सरकारी बन गई, तो हमारा काम खत्म हो गया. हमें हर दिन चुनाव की तैयारी करनी है, ताकि पार्टी को 2024-25 में कामयाबी मिलेगी.आज भी ये बैठक चलेगी. सूत्रों के अनुसार ललन सिंह संगठन के स्तर पर बड़ा फेरबदल करने का मन  बना चुके हैं .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.