City Post Live
NEWS 24x7

पीएम के लाॅकडाउन बढ़ाने के फैसले का ‘कुशवाहा’ ने किया समर्थन, आमलोगों से की यह अपील

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पीएम के लाॅकडाउन बढ़ाने के फैसले का ‘कुशवाहा’ ने किया समर्थन, आमलोगों से की यह अपील

सिटी पोस्ट लाइवः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कोरोना संकट को देखते हुए लाॅकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला किया है। रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने इस फैसले का समर्थन किया है और लोगों से गंभीरता से इसके पालन की अपील की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है-‘मा. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा लाॅकडाउन बढ़ाने की घोषणा का हम समर्थन करते हैं। आमजनों से अपील है कि उनके द्वारा कही गई सभी बातों का अक्षरशः पालन करें। उनके सभी सात निर्देशों को भी हमें काफी गंभीरता से लेना चाहिए।

आपको बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने बड़ा एलान करते हुये देश में लॉक डाउन 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपील की है कि जनता इसका ठीक उसी तरह पालन करेगी जैसा वो करती आ रही है। यही नहीं पीएम ने जानकारी देते हुये कहा कि 30 अप्रैल तक राज्य स्थिति का मूल्यांकन करने के बाद कुछ शर्तों के साथ जरूरी सेवाओं को शुरू करने की इजाजत दी जाएगी।

अपने 24 मिनट के संबोधन में उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण रोकने में अन्य देशों के तुलना में भारत ने समय रहते असरदार तरीके से कदम उठाये। आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की आपूर्ति देश में और ज्यादा सुचारू ढंग से चलाने के लिए जिला और राज्य सरकारों से लेकर स्वयंसेवी संगठनों को आगे आने का आह्वान करेंगे। इसके लिए मोदी अपने तमाम मंत्रालयों को राज्य सरकारों के साथ समन्वय स्थापित करने का निर्देश पहले ही दे चुके हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.