City Post Live
NEWS 24x7

कुशवाहा ने फिर दोहरायी जातीय जनगणना की मांग, बोले- इसके लिए पक्ष-विपक्ष सब हैं एकजुट

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर जातीय जनगणना की मांग को दोहराया है। उनका कहना है कि इस देश का विकास तभी संभव होगा, जब देश के सभी जाति वर्ग के लोगों को उनका अधिकार मिलेगा। इसके लिए जाति आधारित जनगणना समय की मांग है। ये बातें गुरुवार को बिहार जनसंवाद यात्रा के दौरान राघोपुर के डाक बंगला परिसर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर पक्ष-विपक्ष सभी एकजुट होकर पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर जनगणना कराने का आग्रह भी किया है। कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार की नीति व नीयत साफ है वे बिहार के विकास के लिए दिन-रात एक कर कार्य कर रहे हैं।

मौके पर उन्होंने सरकार की उपलब्धियां सड़क, बिजली, स्वच्छ जल आदि चलाई जाने वाली कल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री की ओर से चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आपके बीच देने आया हूं। उन्होंने सरकार की योजनाओं को गिनाते कहा कि अगर इस योजना का लाभ लेने में कोई परेशानी आ रही हो तो जिले के जेडीयू कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से संपर्क कर अवगत कराएं। आपकी समस्याओं का तुरंत निदान होगा।

संवाद यात्रा के दौरान कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं के बदौलत जेडीयू बिहार की नंबर वन पार्टी बनेगी। कहा कि सीएम के नेतृत्व में बिहार में कानून का राज स्थापित हुआ है। न्याय के साथ विकास व हर हाथ को रोजगार मिला है। अब कार्यकर्ताओं को नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने के लिए जमकर काम करना होगा।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.