City Post Live
NEWS 24x7

चुनाव प्रचार में जुटे हैं कन्हैया कुमार, हमने मंदिर के लिए नहीं स्कूल के लिए चुना है PM

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

चुनाव प्रचार में जुटे हैं कन्हैया कुमार, हमने मंदिर के लिए नहीं स्कूल के लिए चुना है PM

सिटी पोस्ट लाइव :जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार दिनरात लोकसभा चुनाव के तैयारी में जुटे हैं.हर रोज वो बेगूसराय में किसी न किसी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. अभीतक बाम दलों के साथ महागठबंधन का तालमेल नहीं हुआ है. खबर है कि यह सीट RJD श्राआई को देने को तैयार नहीं है. लेकिन इस खबर से बेपरवाह कन्हैया कुमार अपने चुनाव की तैयारी में जुटे हैं.

कन्हैया कुमार अपनी हर जन सभाओं में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं.उन्होंने कहा कि देश सिर्फ मंदिर और मस्जिद की बात होती है.  जन्म लेने से पहले भी मंदिर था और मरने के बाद भी मंदिर रहेगा. हमने मंदिर नहीं स्कूल बनाने के लिए प्रधानमंत्री बनाया है.

कन्हैया ने कहा आज बेरोजगारी और शिक्षा पर कोई सवाल नहीं उठा रहा है. क्या हुआ 2 करोड़ नौकरी का वादा, क्यों नौकरी नहीं मिली इसपर हमें विचार करना होगा. साथ ही उन्होंने कहा एक तरफ लोगों की आमदनी घट रही लेकिन प्रधानमंत्री के पीठ पर जिसका हाथ है उसकी आमदनी बढ़ती जा रही है. ऐसा क्यों होता है कि सभी ठेका अंबानी को जाता है.

बेगूसराय लोकसभा सीट बिहार NDA में भाजपा के खाते में गई है. वहीं, अभी तक बिहार महागठबंधन ने सीटों का एलान नहीं किया है. लेकिन सीपीआई ने बेगूसराय सीट पर अपना दावा ठोक दिया है.  जिसको लेकर कन्हैया कुमार भी चुनाव की तैयारी में लग गए हैं.सीपीआई ने साफ़ कर दिया है कि बेगूसराय से कन्हैया हर हाल में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.श्राआई के नेताओं का कहना है कि कि RJD हमलोगों को तवज्जो नहीं दे रही हैं. सिर्फ एक सीट देने की बात कर रही है. कन्हैया देश का आइकन हैं. वह पीएम मोदी के खिलाफ बोलते हैं. तेजस्वी भी बोलते हैं. लेकिन कन्हैया से अधिक नहीं बोलते हैं. कन्हैया को आइकान बनाकर चुनाव लड़ने की बात RJD को शायद रास नहीं आ रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.