City Post Live
NEWS 24x7

कन्हैया का पीएम मोदी पर तंज- जनता के मन की बात जरूरी या PM के मन की बात

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार बिहार से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हैं. कन्हैया कुमार बेगूसराय के ही  रहनेवाले हैं. बीहट गांव में अभी भी उसके परिवार के लोग रहते हैं.कन्हैया कुमार लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. शुक्रवार को बेगूसराय के गढ़पुरा की सभा में जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि जनता के मन की बात करना जरुरी है या अपने मन की बात. कन्हैया कुमार ने लोगों से अंगिका में पूछा कि देश में जनता के मन की बात सुननाय जरूरी छै कि प्रधानमंत्री के मन की बात सुननाय जरूरी छै ?

एक कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को वह गढ़पुरा मैदान पर एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. कन्हैया ने कहा कि बाबा साहब भीम राव अंबेडकर ने जब संविधान की रचना की थी तो उनकी हरेक पंक्ति में देश के सभी लोगों के बीच समानता बनी रहे, उस पर जोड़ दिया गया था. आरक्षण के मुद्दे पर हो रही खींचातानी पर कन्हैया ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बाबा साहब ने सभी जाति के लिए एक जैसे अधिकार और न्याय की जो परिकल्पना की थी वो आजतक धरातल पर नहीं उतर पाई है.

कन्हैया की सक्रियता बिहार में अचानक बढ़ गई है. ऐसा माना जा रहा है कि वो बामपंथी दलों के टिकेट पर बेगूसराय से लोक सभा का चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. उनके चुनाव लड़ने की चर्चा बहुत जोर पकड़ रही है. हालांकि अभीतक कन्हैया ने इस बारे में कोई औपचारिक एलान नहीं किया है.लेकिन जिस तरह से हाल के दिनों में उनकी सक्रियता बड़ी है, उनके चुनाव लड़ने की चर्चा जोर पकड़ रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.