City Post Live
NEWS 24x7

चिराग पासवान को JDU का जबाब, बीजेपी का साथ पुराना, एलजेपी से नहीं है कोई गठबंधन.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : लगातार नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलनेवाले चिराग पासवान पर जेडीयू ने भी बड़ा पलटवार किया है. एनडीए गठबंधन में लोजपा और जेडीयू के बीच जारी तनातनी अब खुलकर सामने आ गई है. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के लगातार सामने आ रहे बयानों पर जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने मंगलवार को पलटवार किया. केसी त्यागी ने कहा कि लोजपा तो कभी हमारे साथ रही ही नहीं. न 2005 में, न 2010 और न ही 2015 के विधानसभा चुनाव में. जेडीयू का गठबंधन एलजेपी  से नहीं बीजेपी के साथ है.

केसी त्यागी ने कहा कि जेडीयू-बीजेपी का दो दशक का साथ है. वर्ष 2015 के अपवाद को छोड़कर हम 1999 से साथ हैं. दोनों पार्टियां एक-दूसरे को अच्छे से समझती हैं और एक दुसरे का सम्मान भी करती हैं. त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कई बार कह चुके हैं कि एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विधानसभा का चुनाव लड़ेगा. इन बड़े नेताओं की बात के उलट लोजपा द्वारा सवाल खड़ा करना बैठे-बिठाए विपक्ष को मुद्दा देगा. एनडीए को कमजोर करने की इजाजत किसी को कैसे दी जा सकती है.

गौरतल है कि चिराग पासावान ये आरोप्लागा चुके हैं कि काफी वक्त से उनकी बात तक सीएम नीतीश से नहीं हो पाई है. चिराग पासावन नीतीश सरकार पर लगातार सवाल उठा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान  गठबंधन की राय से अलग हटकर कोरोना काल में चुनाव करवाने का विरोध क्र रहे हैं.चिराग पासवान जिस तरह से लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं, ऐसा लगने आगा है कि वो तेजस्वी यादव के साथ खड़े हो गए हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.