City Post Live
NEWS 24x7

जदयू सांसद के दावे को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया ख़ारिज, कही यह बात

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में जातिगत जनगणना का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. लगातार इस मुद्दे को लेकर सत्ता पक्ष के ही नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है. इस बीच डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने बयान देते हुए जदयू सांसद द्वारा किये गए दावे को ख़ारिज कर दिया है. बता दें कि, जदयू सांसद ने नीतीश सरकार के द्वारा जातिगत जनगणना कराने कि बात कही थी. जिसको लेकर तारकिशोर प्रसाद का कहना है कि, बिहार सरकार के विचाराधीन इस तरह का कोई प्रस्ताव नहीं है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, सीएम नीतीश कुमार के पीएम नरेंद्र मोदी  को लिखे पत्र पर कहा, उन्होने अभी पत्र लिखा है, भारत सरकार सभी पहलुओं को देख रही है, उसके बाद निर्णय लेगी. बता दें कि, इससे पहले कई नेताओं ने भी यह बात कही है कि यह मामला केंद्र से जुड़ा हुआ है और इसपर केंद्र ही फैसला लेगी. वहीं डिप्टी सीएम ने सांसद के दावे को ख़ारिज कर दिया है. वहीं, भाजपा सांसद व पूर्व केंद्रीय रामकृपाल यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है.

इस मामले को लेकर रामकृपाल यादव ने कहा कि, यह मामला केंद्रीय गृह मंत्री के संज्ञान में है और केंद्र सरकार उचित समय पर अपनी बात इस पर रखेगी. बता दें कि, जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने जातीय जनगणना को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि, अगर भारत सरकार जाति आधारित जनगणना के लिए तैयार है तो ठीक है नहीं तो हम बिहार में जातिगत जनगणना करवाएंगे. यह फैसला बिहार के सीएम का है कि सूबे में जातिगत जनगणना करवाई जाएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.