City Post Live
NEWS 24x7

JDU की बैठक BJP पर हमला, नीतीश बोले- कौन है दोस्त कौन दुश्मन पता ही नहीं चला

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू की राज्य कार्यकारिणी और राज्य परिषद की मीटिंग पार्टी ऑफिस के कर्पूरी सभागार में हुई। बैठक में सीएम नीतीश का दर्द छलक कर सामने आया वहीं जेडीयू नेताओं ने साफ-साफ कह दिया है कि हार बीजेपी की वजह से हुई न कि एलजेपी की वजह से। बीजेपी ने पीठ में छुरा भोंका है।

जेडीयू की बैठक के दौरान नीतीश कुमार ने पार्टी नेताओं से कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कौन दोस्त है और कौन दुश्मन है। किस पर भरोसा करें किस पर ना करें लेकिन जब तक समझ पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी ।वहीं इस मीटिंग के पहले दिन ही आज विधानसभा चुनाव में जेडीयू के हारे हुए प्रत्याशियों ने बीजेपी के खिलाफ भड़ास निकालनी शुरू कर दी है। पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह, पूर्व मंत्री रंजू गीता के साथ ही पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह, चंद्रिका राय और अभय कुशवाहा जैसे नेताओं ने पार्टी के कमजोर प्रदर्शन का ठीकरा बीजेपी के सिर फोड़ा है।

जेडीयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ कई नेता मंच पर मौजूद रहे। इनके सामने ही पूर्व मंत्रियों, विधायकों और हारे हुए प्रत्याशियों ने लोजपा को कम, भाजपा को ज्यादा खरी-खोटी सुनाई।

पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह ने बैठक में कहा कि हमारे कार्यकर्ता मायूस दिख रहे थे लेकिन गर्व की बात है कि हमारे नेता की चर्चा पूरे देश में है। चुनाव में हमलोग एलजेपी की रणनीति और बीजेपी के भ्रम से हारे हैं। हम घायल और कमजोर हुए हैं, लेकिन चाहते हैं कि 2005 और 2010 के चुनावों में अपने साथियों से जैसा गठबंधन था, बिहार के विकास के लिए वैसा ही गठबंधन रहे।

वहीं बैठक में अभय कुशवाहा ने कहा कि हम चुनाव हारे नहीं, हराए गए हैं। अपने लोगों द्वारा छले गए हैं। हमलोग चुनाव में निष्ठापूर्वक काम करते हैं। 243 सीट पर लड़ने के लिए तैयार रहना पड़ेगा। किसी के भरोसे रहने की जरूरत नहीं है। परसा से जेडीयू प्रत्याशी रहे चंद्रिका राय ने कहा कि दोस्त पीठ में छुरा घोंपता रहा और हम हंसते रहे।

वहीं पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह उर्फ़ बोगो सिंह ने साफ़ शब्दों में कहा कि जेडीयू नेताओं की हार बीजेपी की वजह से हुई है। एलजेपी की हमें टक्कर देने की कोई औकात नहीं थी। बीजेपी ने प्री प्लान करके एलजेपी को चुनाव में उतारा। बीजेपी के वोटरों ने मुझे भी वोट नहीं दिया। उन्होंने कहा कि इन बातों को पदाधिकारियों की बैठक में दमखम के साथ रखेंगे।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.