City Post Live
NEWS 24x7

BJP-JDU में घमाशान, केसी त्यागी ने संजय पासवान के खिलाफ की कारवाई की मांग.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

BJP-JDU में घमाशान, केसी त्यागी ने संजय पासवान के खिलाफ की कारवाई की मांग.

सिटी पोस्ट लाइव :  बीजेपी के विधान पार्षद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजय पासवान द्वारा बिहार में BJP का CM बनाए जाने और इसके लिए RJD का भी सहयोग समर्थन लेने में परहेज नहीं करने के बयान के बाद BJP और JDU के बीच ठन गई है.जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने संजय पासवान के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी  एक अनुशासित पार्टी है. मुझे उम्मीद है कि संजय पासवान के गैर अनुशासित बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संज्ञान लेंगे और आगे से इस तरह के बयान पर रोक लगाएंगे.

केसी त्यागी ने कहा है कि अमित शाह ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि बिहार में विधानसभा का चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए लड़ेगा. एनडीए के घटकदल लोजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान और वर्तमान अध्यक्ष चिराग पासवान ने संयुक्त रूप से कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हमलोग चुनाव लड़ेंगे.फिर इस तरह के बयान से कार्यकर्ताओं के बीच कन्फ्यूजन पैदा होगा.  के सी त्यागी ने कहा कि जेडीयू के किसी सदस्य द्वारा कभी भी गठबंधन में रहते हुए न तो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के नेतृत्व पर और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर नकारात्मक टिप्पणी किया गया है.

गौरतलब है कि बीजेपी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बार बार ये कहे जाने के वावजूद कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा होंगे, संजय पासवान ने ये कहकर कि बिहार की जनता मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बीजेपी के नेता को देखना चाहती है, घमाशान बढ़ा दिया है.संजय पासवान यहीं नहीं रुके बल्कि लालू यादव और तेजस्वी यादव की भी जमकर तारीफ़ कर दी. उन्होंने लालू यादव को आस्था तो तेजस्वी यादव को व्यवस्था का प्रतिक बताते हुए कहा कि बीजेपी अपना मुख्यमंत्री बनाने के लिए आरजेडी से भी समर्थन लेने में संकोच नहीं करेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.