City Post Live
NEWS 24x7

लोजपा पर जेडीयू ने कर दिया हमला, कहा-गठबंधन धर्म का पालन करें चिराग

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

लोजपा पर जेडीयू ने कर दिया हमला, कहा-गठबंधन धर्म का पालन करें चिराग

सिटी पोस्ट लाइव : लोजपा सुप्रीमों चिराग पासवान इनदिनों बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट के जरिए पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं. साथ ही इस यात्रा और अपने बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट अभियान के दौरान बिहार सरकार के कामों पर सवाल उठा रहे हैं. बता दें चिराग पासवान ने जहां पहले नियोजित शिक्षकों  के समर्थन में उतर चुके हैं. वहीँ शुक्रवार को कहा था कि बिहार में विकास के बहुत से दावे किए गए, लेकिन हकीकत यह है कि प्रदेश कई मामलों में अभी भी बहुत पिछड़ा हुआ है. अब इस  बयान पर भले   ही भाजपा ने कुछ न बोला हो लेकिन जेडीयू ने हमला कर दिया है. जेडीयू ने नसीहत देते हुए कहा कि अगर कोई बात है तो मिल बैठकर बात करनी चाहिए.

जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि गठबंधन की पार्टियों को पहले समीक्षा करनी चाहिए. समीक्षा के बाद ही कुछ कहनी चाहिए. इतना ही नहीं यदि कोई और बात पर राय या समस्या हो तो उसे मिल बैठकर हल करनी चाहिए. श्रवण कुमार ने लोजपा को गठबंधन धर्म का पालन करने की सलाह दी. साथ ही कहा कि यह उनके लिए और हम सबके लिए भी बेहतर होगा. वहीं जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि चिराग बाबू बिहार में घूम रहे हैं ये बड़ी बात है. चिराग का बेखौफ घूमना ही अपने आप मे बड़ी बात है. देर से ही सही आज सोच तो रहे हैं. बलियावी  ने चिराग के संसदीय क्षेत्र जमुई की याद दिलाते हुए कहा कि पहले जमुई के कई प्रखंडों में दिन में भी नहीं जाते थे आज जमुई में रात में भी रोकने वाला कोई नहीं.

जाहिर है चिराग पासवान NDA में बहुत कम्फ़र्टेबल नहीं हैं.विधान सभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटें लेने के लिए वो लगातार नीतीश कुमार पर दबाव बनाए हुए हैं. पहले चिराग पासवान नीतीश कुमार के साथ खड़े होकर बीजेपी पर दबाव बनाने में जुटे थे लेकिन अब वो बीजेपी को भरोसे में लेकर नीतीश कुमार पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.