City Post Live
NEWS 24x7

JDU ने मांगा मोदी कैबिनेट में उचित भागेदारी, आरसीपी सिंह ने दिया बड़ा बयान

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने modi मंत्रिमंडल के विस्तार में अपनी पार्टी को समुचित भागेदारी देने की मांग कर दी है. आरसीपी सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री मंत्रिमंडल (Central Cabinet Expansion) के विस्तार की चर्चा हमने भी सुनी है. जब भी विस्तार हो JDU भी NDA गठबंधन का सहयोगी है, मंत्रिमंडल में हिस्सेदारी मिलनी ही चाहिए. उन्होंने कहा कि गठबंधन में एक दूसरे को मान सम्मान मिलना ही चाहिए. NDA के जितने भी घटक दल हैं उनकी हिस्सेदारी होनी चाहिए.

IGIMS में 20 दिन में 104 ब्लैक फंगस के मरीजों का सफल ऑपरेशन.

इधर, राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के एनडीए के सहयोगी दल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी से टेलिफोन पर हुई 12 मिनट की बातचीत ने बिहार की सियासत में काफी हलचल मचा दी है. 243 सीटों वाली विधानसभा में 127 विधायकों के समर्थन के बूते अल्प बहुमत से सरकार चला रही नीतीश सरकार के लिए यह खतरे का संकेत माना जा रहा है. अंदरखाने की खबर यह भी है कि जीतन राम मांझी को लालू प्रसाद ने बहुत बड़ा ऑफर दे दिया है. दूसरी ओर खबर यह भी है कि लालू प्रसाद यादव ने एनडीए के एक अन्य सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी से भी टेलिफोनिक बात की है.

एक्टर खेसारी लाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज.

मुकेस सहनी ने एनडीए में टूट की खबरों से इनकार किया है, लेकिन इन चर्चाओं में थोड़ी भी सच्चाई है तो मांझी के चार और सहनी के चार विधायक मिलकर एनडीए सरकार के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं. इस बीच भाजपा के सांसद सुशील कुमार मोदी के एनडीए में बिखराव की खबर का खंडन करने के बाद बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के भी कई विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में हैं. खास कर उनका इशारा कांग्रेस के विधायकों की ओर था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.