City Post Live
NEWS 24x7

तारापुर पर JDU और RJD के बीच जबरदस्त टक्कर, 24वें राउंड के बाद 1622 मतों से JDU आगे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कुशेश्वरस्थान से जदयू की जीत के बाद अब सबकी निगाहें तारापुर सीट पर टिकी हुई है. वहीं, तारापुर सीट पर जदयू और राजद के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है. साथ ही बड़ा उलटफेर होने की भी संभावना है. दरअसल, तारापुर सीट से अब तक राजद प्रत्याशी आगे थे. तारापुर पर आज सुबह से ही राजद का दबदबा कायम था लेकिन, 22वें राउंड की मतों की गिनती के बाद बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है.

दरअसल, 24वें राउंड की गिनती के बाद जदयू 1622 वोटों से आगे है. JDU को 24वें राउंड में 65104 वोट तो वहीं RJD को 63482 वोट मिले हैं. वहीं, 23वें राउंड में JDU को 61965 जबकि RJD को 61561 वोट मिले थे. जबकि 22वें राउंड में JDU को 59669 वोट और RJD को 59371 वोट मिले थे. जदयू 22वें राउंड से ही आगे चल रही है. बता दें कि, जीतन राम मांझी से कुशेश्वरस्थान सीट से जदयू प्रत्याशी को परिणाम के पूर्व ही बधाई से दी थी. उन्होंने परिणाम सामने आने के बाद उन्होंने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर हमला भी बोला.

उधर, तेजप्रताप यादव ने पार्टी के नेताओं को ही कुशेश्वरस्थान में हार का ठीकरा फोड़ दिया है. कुशेश्वरस्थान में तो लालू यादव का मुसहर कार्ड फेल रहा वहीं अब तारापुर के परिणाम पर सबकी नजरें टिकी हुई है. वहीं, बात करें अन्य पार्टियों की तो कांग्रेस, लोजपा, जाप समेत अन्य ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. कांग्रेस की हार के बाद पार्टी में भी बगावत शुरू हो गयी है. दरअसल, कांग्रेस के पूर्व एमएलए ऋषि मिश्रा ने ही प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा से इस्तीफे की मांग कर दी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.