City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप के आचरण से काफी नाराज हैं जगदानंद सिंह, भाजपा से मिला बड़ा ऑफर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह इन दिनों पार्टी से काफी नाराज चल रहे हैं. दरअसल, वे लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव के आचरण को लेकर काफी नाराज हैं. वे ना तो पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं और ना ही कार्यालय पहुंच रहे हैं. इस बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है कि भाजपा से उन्हें एक बड़ा ऑफर मिला है. जगदानंद सिंह को भाजपा में शामिल होने के लिए एक बड़ा ऑफर मिला है.

दरअसल, बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत कुमार ने जगदानंद सिंह को ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि, राजद में जगदानंद सिंह का अपमान हो रहा है. वे काफी नाराज भी है. ऐसे में भाजपा अपनी पार्टी में सादर आमंत्रित करती है. वे जब भी चाहे भाजपा में शामिल हो सकते हैं. भाजपा में उन्हें पूरा सम्मान मिलेगा. बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब जगदानंद सिंह को किसी पार्टी से ऑफर मिला है. इससे पहले मांझी की पार्टी की तरफ से भी उन्हें ऑफर मिला था.

बता दें कि, तेजप्रताप के रवैये को लेकर जगदानंद सिंह नाराज हैं, ऐसी खबरें आ रही थी. कुछ दिन पहले ही तेजप्रताप के द्वारा छात्र राजद की बैठक की गयी थी. इस दौरान तेजप्रताप ने उन्हें खूब सुनाया था. उन्होंने कहा था कि, राजद के किसी भी कार्यक्रम में जगदानंद सिंह खुद से सिस्टम बनाने लगते हैं. कुर्सी किसी की बपौती नहीं है. वहीं, इस दौरान उन्होंने जगदानंद सिंह को हिटलर भी बोल दिया था. इसी दिन के बाद से वे पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. यहां, तक उन्होंने 15 अगस्त के दिन भी झंडोतोलन नहीं किया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.