City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव के बेरोजगारी रथ की खरीद में फर्जीवाड़ा को लेकर सरकार करेगी जांच

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी यादव के बेरोजगारी रथ की खरीद में फर्जीवाड़ा को लेकर सरकार करेगी जांच.

सिटी पोस्ट लाइव : बेरोजगारी को लेकर यात्रा की शुरुवात करनेवाले तेजस्वी यादव को JDU ने यात्रा शुरू होने से पहले ही बुरु तरह से घेर लिया है. जिस रथ पर सवार होकर तेजस्वी यादव यात्रा पर निकालने वाले हैं, उसी रथ को लेकर आज JDU के नेता नीरज कुमार बड़ा सवाल उठा दिया है. तेजस्वी यादवकी हाईटेक बेरोजगारी रथ को लेकर बिहार की राजनीति गर्म हो गई है. JDU ने काली कमाई के पैसे से रथ को एक बीपीएलधारी के नाम से ख़रीदे जाने का प्रमाण आज पेश किया है.

बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार और महेश्वी हजारी ने खुलासा किया है कि करोड़ की लागत वाले बस  को  फर्जी तरीके से एक बीपीएल के नाम पर तेजस्वी यादव की ओर से खरीदा गया है.बिहार सरकार के  योजना एवं विकाश मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा है हमने दस्तावेज के साथ खुलासा किया है. राजद हमारे दस्तावेज को गलत साबित करे, नहीं तो तेजस्वी जी ipc की धारा 420,467 और 468 के तहत मुकदमा दर्ज हो सकता है.उन्होंने कहा तेजस्वी  के इस हाईटेक बेरोजगारी रथ खरीद मामले की सरकार जांच कराएगी.

सवाल ये उठता है कि क्या तेजस्वी यादव इस रथ पर सवार होने से पहले रथ को लेकर उठे विवाद पर सफाई देगें.क्या नीतीश सरकार तेजस्वी यादव के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर बीच यात्रा में तेजस्वी यादव को रथ से उतार देगी. जिस तरह से रथ के फर्जीवाड़े का सबूत होने का और मुक़दमा दायर करने का दावा जेडीयू नेताओं ने किया है, उससे तो साफ़ है कि बिहार सरकार की तैयारी तेजस्वी यादव की इस यात्रा को बीच में ही रोक देने की है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.