City Post Live
NEWS 24x7

गिरिराज सिंह का बिहार सरकार पर फिर हमला, लगाया सौतेले व्यवहार का आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

गिरिराज सिंह का बिहार सरकार पर फिर हमला, लगाया सौतेले व्यवहार का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज लगातार नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. उन्होंने एकबार फिर बिहार सरकार पर बेगूसराय (Begusarai) के साथ सौतेलेपन का आरोप लगाया है.रविवार को बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह तेघड़ा (Teghra) और बछवाड़ा (Bachhwara) प्रखंड के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचे मंत्री से लोगों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया तो मंत्री ने अपना आपा खो दिया.उन्होंने कहा कि सरकार जन-बुझकर उनके लोगों के साथ भेदभाव कर रही है.

गौरतलब है कि गंगा में दोबारा आई बाढ़ से  बेगूसराय जिले में बाढ़ की भयंकर स्थिति बनी हुई है. जिले के बछवाड़ा, तेघड़ा, बलिया ,मटिहानी तथा शामहो प्रखंड के दियारा इलाकों में स्थिति बद से बदतर बनी हुई है. यहां तक कि लोग अब अपने अपने घरों से पलायन कर रहे हैं. खासकर लोगों के समक्ष भोजन तथा मवेशी के चारे की समस्या आ खड़ी हुई है. लेकिन प्रशासनिक स्तर पर अभी तक कोई भी सुविधा मुहैया नहीं कराई गई है. यहां तक कि लोगों को आवागमन के लिए नाव भी मयस्सर नहीं है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि वो बेगूसराय के जनप्रतिनिधि हैं और वो जनता की समस्याओं पर चुप्पी नहीं साध सकते चाहे सरकार उनकी ही क्यों न हो. उन्होंने कहा कि  चाहे बिहार में जिसकी भी सरकार हो, मैं बिहार के मुखिया और उपमुखिया से ही लोगों की भलाई के लिए शिकायत करूंगा. लेकिन जब मैं शिकायत करता हूं तथा लोकहित के लिए बेगूसराय को अकाल ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने की बात करता हूं तो लोग मुझ पर राजनीतिक टीका टिप्पणी करने का आरोप लगाते हैं. लेकिन मैं वैसे लोगों से कहना चाहता हूं कि वह जमीन पर आकर मुआयना करें तब उन्हें पता चलेगा कि बेगूसराय की स्थिति क्या है.’

हालांकि गिरिराज सिंह इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से बातचीत करने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र के लोगों की बढ़ की समस्याओं से और अधिकारियों की असंतोषजनक रवैये से मुख्य-सचिव को अवगत करायेगें.गौरतलब है कि गिरिराज सिंह लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं और जेडीयू के नेता उनके खिलाफ कारवाई की मांग बीजेपी केन्द्रीय नेत्रित्व से कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.