City Post Live
NEWS 24x7

BJP को भा रहा है गिरिराज सिंह का नीतीश विरोध, शाहनवाज भी बोले

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

BJP को भा रहा है गिरिराज सिंह का नीतीश विरोध, शाहनवाज भी बोले

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बाढ़ और बिहार की राजधानी पटना में जल-जमाव को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच लगातार घमशान जारी है. बाढ़ और जलजमाव  से बिगड़े हालात पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह  बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. जेडीयू (JDU) की ओर से भी उनपर लगातार पलटवार किया जा रहा है.अब तो  गिरिराज सिंह के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी खड़े नजर आ रहे हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि गिरिराज सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और केंद्रीय मंत्री हैं, उनका सम्मान होना चाहिए.

बाढ़ और जलजमाव के बाद के हालात और उस पर गिरिराज सिंह के बयान पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में हम सरकार में हैं. बीजेपी-जेडीयू, दोनों की ज़िम्मेदारी है क्योंकि गठबंधन में जेडीयू के मुख्यमंत्री हैं तो बीजेपी के उपमुख्यमंत्री हैं. हम सब मिलकर काम कर रहे हैं. यह हम सबकी सामूहिक ज़िम्मेदारी है. इसमें विवाद का कोई सवाल ही नहीं है.बीजेपी नेता ने कहा कि न माननीय मुख्यमंत्री के लिए और न ही माननीय गिरिराज सिंह के लिए कुछ बोलने की ज़रूरत है. गिरिराज सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री हैं, दोनों का सम्मान होना चाहिए.

गौरतलब है कि शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब पूछा गया कि क्या बिहार के सीएम नीतीश कुमार 15 साल से सत्ता में हैं, तो उन्हें जिम्मेदारी लेनी चाहिए? तो उनका जवाब था कि निश्चित तौर पर, ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को ही मिलती है. पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने बीजेपी केन्द्रीय नेत्रित्व से गिरिराज सिंह के खिलाफ कारवाई की मांग करते हुए कहा है कि गिरिराज सिंह के इरादे और कार्यकलाप का बीजेपी आलाकमान को संज्ञान लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि अमित शाह जी और पीएम मोदी जी पहले भी उनके साथ डांट-डपट कर चुके हैं, लेकिन उन्हें ग़लतबयानी की आदत हो गई है. उन्होंने यह भी कहा था कि जो काम तेजस्वी यादव नहीं कर पाए उससे ज़्यादा सरकार को नुक़सान पहुंचाने का काम गिरिराज सिंह कर रहे हैं.

जेडीयू को भले गिरिराज सिंह का बयान नागवार गुजर रहा हो  लेकिन आरजेडी को बहुत अच्छा लग रहा है. RJD के मुख्य प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि बहुत कम विषय होता है जब गिरिराज सिंह की बात से सहमत हुआ जाए, लेकिन उत्तरदायित्व फ़िक्स होना चाहिए कि नहीं? उन्होंने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि हथिया का उत्तरदायित्व फ़िक्स कर देंगे क्या?

 कांग्रेस भी गिरिराज के बहाने सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर है. पार्टी के नेता अखिलेश सिंह ने कहा कि गिरिराज सिंह क्यों नहीं बोलेंगे? उनके भी रिश्तेदार पटना में हैं. रामकृपाल यादव बोले हैं,  सबको बोलना पड़ेगा.उन्होंने कहा कि 55-60 साल की उम्र हो गई, लेकिन अब तक हमने ऐसा दृश्य कभी नहीं देखा था. ये सच्चाई है कि आपस में जेडीयू-बीजेपी बीच मतभेद है. सुशील मोदी को छोड़कर दूसरा कोई नहीं चाहता नीतीश कुमार रहें. सीएम और डिप्टी सीएम दोनों पटना के हालात के लिए ज़िम्मेदार हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.