City Post Live
NEWS 24x7

आरसीपी सिंह से भिड़ गये हैं गुलाम रसूल बलियावी-‘नीतीश कुमार से पूछिए कौन है गुलाम रसूल बलियावी’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

आरसीपी सिंह से भिड़ गये हैं गुलाम रसूल बलियावी-‘नीतीश कुमार से पूछिए कौन है गुलाम रसूल बलियावी’

सिटी पोस्ट लाइवः जम्मू काश्मीर मेें धारा-370 और 35 ए हटाये से आशंकित होकर जम्मू काश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि अगर ऐसा हुआ तो आग लग जाएगी। केन्द्र सरकार ने इस धमकी से बेपरवाह जम्मू काश्मीर से धारा-370 हटाने का एलान कर दिया और महबूबा की यह धमकी गीदड़ भभकी साबित हुई। लेकिन इस फैसले के सामने आने के बाद देश की कई राजनीतिक पार्टियों में जरूर आग लगी हुई है। आग कांग्रेस में भी लगी है और आग जेडीयू में भी लगी है। जेडीयू के दो बड़े नेता आरसीपी सिंह और एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी धारा 370 पर आपस में हीं भिड़ गये हैं।

मंगलवार को बलियावी ने कहा था कि वह अंतिम सांस तक आर्टिकल 370 को हटाए जाने का विरोध जारी रखेंगे। उनके इस बयान के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने बयान में संयम बरतने की नसीहत दी थी लेकिन आरसीपी सिंह के समझाने का बलियावी पर उल्टा असर पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बलियावी ने आरसीपी सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनकी हैसियत पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने आरसीपी सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि कौन क्या बोल रहा है, इसे मैं नहीं जानता। बलियावी ने कहा है कि हमारे नेता नीतीश कुमार है बाकी किसी के बोलने का मुझ पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। बलियावी ने आरसीपी सिंह को जवाब देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार उन्हें बेहतर बता सकते हैं कि बलियावी कौन है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.