City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में बोले पूर्व सीएम मांझी-‘कुछ लोग महागठबंधन को तोड़ने की कर रहे कोशिश’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने फील्डिंग टाइट कर दी है। अनलॉक होते ही जीतन राम मांझी विभिन्न जुर्म के शिकार हुए पीड़ितों से मिलने जा रहे हैं तथा सरकार पर हमला बोल रहे हैं। वहीं, विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट होते ही आरजेडी पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है। शनिवार को बेगूसराय के जीरोमाइल में आयोजित प्रेस वार्ता में जीतन राम मांझी ने कहा कि महागठबंधन सशक्त है। लेकिन कुछ लोग इसे तोड़ने की साजिश कर रहे हैं। तेजस्वी यादव में सीएम बनने के सभी गुण हैं। वह मुख्यमंत्री बनने के लायक हैं, लेकिन कुछ लोग उन्हें बहकाकर इधर-उधर कर रहे हैं।

सीटों के बंटवारे में अगर पांचों दल को एक साथ बिठाकर समन्वय नहीं होगा तो यह कहना मुश्किल है कि हम महागठबंधन में रहेगा।उन्होंने कहा कि बिहार की विधि व्यवस्था पूरी तरह से चैपट हो गई है। बेगूसराय की पुलिस अकर्मण्यता की शिकार है, यहां लाठी और गोली की सरकार चल रही है।उन्होंने कहा कि अभिभावक बच्चों को किसी भी धर्म, संप्रदाय, जाति में शादी करने की स्वतंत्रता दें। लेकिन यहां तो अस्पताल में इलाज नहीं होता है, अपना हक मांगने पर किसानों पर लाठी चलाई जाती है।

गरीब सरकारी जमीन पर घर बनाते हैं तो तोड़ दिया जाता है, लेकिन बड़े लोगों के आलीशान बंगले को कोई छूूूता तक नहीं है। बिहार के एक करोड़ लोग देश के विभिन्न शहरों में रहते हैं, इसमें से करीब 60 लाख वापस आ गए हैं। इन्हें काम नहीं मिलेगा तो लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति और बिगड़ेगी। लोगों को मनरेगा में काम नहीं मिल रहा है, मशीन से काम कराया जा रहा है। मस्टररोल में गड़बड़ी की जा रही है, राशन कार्ड नहीं बन रहा है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.