City Post Live
NEWS 24x7

फारबिसगंज में व्यापारी से 8 लाख रुपये की लूट ,जान से मरने की कोशिश नाकाम

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव :फारबिसगंज जिले के भालपट्टी के समीप एक बाइक पर सवार अपराधियों ने व्यवसायी से मारपीट कर आठ लाख रुपये लूट लिये. फारबिसगंज के हरिपुर निवासी सह मक्का व जूट के थोक व्यवसायी लक्ष्मण मेहता से आठ लाख रुपये पूर्णिया से मक्का बेच कर अपने घर हरिपुर बाइक से लौट रहे थे. भालपट्टी के समीप एक बाइक पर सवार अपराधियों ने व्यवसायी को अपने कब्जे में ले लिया .उनके साथ मारपीट की और  आठ लाख रुपये लूट लिये. इतना ही नहीं अपराधियों ने हत्या करने की मंशा से व्यवसायी को बगल के खेत में ले जाकर धारदार हथियार से गर्दन पर कई जगह वार कर लहूलुहान भी कर दिया. लेकिन आसपास के लोगों के शोर मचाने पर अपराधी भाग खड़े हुए.

ग्रामीणों ने घायल व्यवसायी को इलाज  के लिए फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने घायल व्यवसायी की हालत चिंताजनक देखते हुए बेहतर इलाज के लिये रेफर कर दिया है.  घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने फारबिसगंज-रानीगंज स्टेट हाईवे को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया .पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की .अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने रोड पर आगजनी कर उग्र प्रदर्शन किया .घटना की सूचना पर फारबिसगंज के डीएसपी मनोज कुमार, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा बड़ी संख्या में पुलिसबल लेकर घटना स्थल पर पहुंचे.क्रोशित ग्रामीणों को समझाने में उनके पसीने छूट गए.

पीड़ित व्यवसायी के पुत्र राजीव मेहता के अनुसार उनके पिता गुलाबबाग पूर्णिया  से मक्का बेचकर हरिपुर आ रहे थे. उनके पास आठ लाख रुपये थे जिसे रकम हरिपुर के छोटे छोटे व्यापारियों को देना था.लेकिन पहले घाट लगाए अपराधियों ने उन्हें लूट लिया .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.