City Post Live
NEWS 24x7

परिवार और पार्टी दोनों ने बना ली है तेजप्रताप से दूरी, RJD नेता काट रहे कन्नी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

परिवार और पार्टी दोनों ने बना ली है तेजप्रताप से दूरी, RJD नेता काट रहे कन्नी

सिटी पोस्ट लाइव : अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने पर अड़े आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने परिवार से भी दुरी बनाए हुए हैं. पिछले एक महीने से वो अपने परिवार से दूर भागते रहे हैं. एक महीने बाद धर्म स्थलों का दौरा करने के बाद पटना लौटे भी तो घर नहीं गए.दरअसल, पारिवारिक दबाव से बचने के लिए वो भगते फिर रहे हैं. लेकिन इसकी वजह से वो पार्टी में भी अलग-थलग पड़ते जा रहे हैं. अब आरजेडी नेता भी उनसे दुरी बना चुके हैं. सभी नेताओं को ये डर सता रहा है कि तेजप्रताप यादव के साथ खड़े होने पर कहीं लालू परिवार के निशाने पर वो न आ जाएँ. जब तेजप्रताप यादव कोर्ट भी पहुंचे तो पार्टी का कोई नेता उनसे मिलने नहीं आया.

शुक्रवार को तेजप्रताप जब बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधानसभा पहुंचे तो वहां भी आरजेडी  का कोई नेता मौजूद नहीं था. हालांकि तेजप्रताप लॉबी में थोड़ी देर बैठे रहे और फिर वापस घर ना जाकर अपने दोस्तों के साथ कार से निकल गए.तेजस्वी यादव और राबडी देबी के सदन पहुँचने से पहले ही वो निकल गए. सूत्रों के अनुसार  तेजप्रताप यादव शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे कुछ देर के लिए राबड़ी आवास गए और वहां उन्होंने किसी से मुलाकात तक नहीं की ना ही कोई बात की. बस घर से अपना कुछ सामान लेकर निकल गए. इसमे शक की कोई गुंजाइश नहीं कि तमाम परेशानियों को झेल रहा लालू परिवार तेजप्रताप के गुस्से  ने पार्टी और लालू परिवार की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं.अब घर परिवार के साथ साथ पार्टी के नेताओं ने भी तेजप्रताप यादव को अकेला छोड़ दिया है.

जानकारी के मुताबिक लालू यादव भी तेज प्रताप यादव की इस जिद से परेशान और नाराज हैं. कहीं लालू यादव तेज प्रताप यादव के साथ नजर आने पर नाराज न हो जाएँ, इस डर से आरजेडी का कोई नेता –विधायक तेजप्रताप से दुरी बनाए हुए हैं.शीतकालीन सत्र के दौरान आखिरी दिन तेज प्रताप यादव विधानसभा में अलग-थलग पड़ते दिखे. उनके साथ ना तो तेजस्वी यादव थे और ना ही कोई और विधायक था.

इससे लग रहा है कि अब पार्टी से भी उनकी दूरी बनती जा रही है. हालांकि पार्टी नेता तेजप्रताप यादव से पार्टी की दुरी बढ़ जाने की खबर को सिरे से खारिज कर रहे हैं. उनका कहना है कि लालू परिवार में  सबकुछ  ठीकठाक  है .तेज प्रताप यादव वृंदावन गए थे, इस कारण वे पार्टी की बैठकों में शामिल नहीं हो पाए . इसकी जानकारी उन्होंने पहले ही दे दी थी.लेकिन सबसे बड़ा सवाल कि पार्टी पर अधिकार जमाने के लिए समय समय पर तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले तेजप्रताप यादव क्या खुद अपनी नादानियों के कारण दूर होते जा रहे हैं.तेजप्रताप यादव के करीबी ऐसा नहीं मानते. उनका कहना है कि बहुत जल्द ही तेजप्रताप यादव चुनाव की तैयारी में जुटेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.