City Post Live
NEWS 24x7

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः मुकेश सहनी ने दिये संकेत, अपनी सीट से उतार सकते हैं आरजेडी के उम्मीदवार को

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः मुकेश सहनी ने दिये संकेत, अपनी सीट से उतार सकते हैं आरजेडी के उम्मीदवार को

सिटी पोस्ट लाइवः वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष ‘सन आॅफ मल्लाह’ मुकेश सहनी को महागठबंधन में तीन सीटों की हिस्सेदारी मिली है। वे खुद खगड़िया से चुनाव लड़ने वाले हैं, मुजफ्फरपुर से मुकेश सहनी ने राजभूषण चैधरी निषाद को मैदान में उतारा है साथ हीं यह संकेत भी दिये हैं कि बाकी बची एक सीट पर राजद के किसी प्रत्याशी को मैदान में उतार सकते हैं। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि अपनी आवाज को दिल्ली तक पहुंचाएंगे। गांव-गांव में घूम कर लालू की विचारधाराको पहुंचाएंगे। उत्तर बिहार की 22 सीटों पर मल्लाह-निषाद जाति का खासा प्रभाव है।

महागठबंधन के कई प्रत्याशी चाहते हैं के कि मैं उनके लिए प्रचार करूं। पीएम मोदी और अमित शाह ने वादा किया था कि हमारे समाज को जो आरक्षण जो दिल्ली, बंगाल और उड़ीसा में मिल रहा है वो बिहार में भी मिलेगा लेकिन वादा पूरा नहीं किया इसलिए छोड़ा एनडीए का साथ छोड़ दिया। हमारे समाज का कोई एनडीए को वोट नहीं करेंगे।

राजद से कृष्णा यादव की बगावत के संबंध में उन्होंने कहा कि कृष्णा यादव बगावत के मूड में नहीं है। महागठबंधन में सीटों पर समझौता करने की मजबूरी होती है। तेजस्वी कृष्णा यादव का सम्मान करते हैं और कृष्णा यादव मेरी दीदी के समान है उन्होंने वादा किया है कि वो चुनाव नहीं लड़ेगी साथ हीं चुनाव जीताने में मेरी मदद भी करेंगी। तेजप्रताप यादव की नाराजगी पर सहनी ने कहा कि तेजप्रताप नाराज नहीं है। मुजफ्फरपुर से राजभूषण चैधरी निषाद चुनाव लड़ रहे हैं। मुजफ्फरपुर से निषाद हीं जीत सकता है। चुनाव जीतना मकसद है राजद के उम्मीदवार भी उतार सकता हूं अपनी सीट पर। हमें किसी से परहेज नहीं हमें चुनाव जीतना है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.