City Post Live
NEWS 24x7

सांसद पर हमला मामलाः संजय जायसवाल का आरोप-‘साढ़े तीन घंटे तक झूठ बोलते रहे डीएम-एसपी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 सांसद पर हमला मामलाः संजय जायसवाल का आरोप-‘साढ़े तीन घंटे तक झूठ बोलते रहे डीएम-एसपी

सिटी पोस्ट लाइवः बीजेपी सांसद संजय जायसवाल पर हमला मामले से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आ रही है। सांसद और बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल ने इस हमले को लेकर स्थानीय प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा दिये हैं। उन्होंने डीएम एसपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। सांसद ने कहा है कि मैं लगातार फोर्स भेजने की मांग करता रहा लेकिन डीएम एसपी घंटो मुझसे झूठ बोलते रहे। सांसद संजय जायसवाल सदर अस्पताल बेतिया पहुंचने के बाद कहा कि प्रशासन की साजिश थी मेरी हत्या करने की. जिसमें यहां के डीएम-एसपी फेल हुए हैं. साढ़े तीन घंटे से मैं बोल रहा हूं कि सेंट्रल फोर्स भेजो, लेकिन प्रशासन लगातार झूठ पर झूठ बोलता रहा. डीएम और एसपी ने डीजीपी से भी झूठ बोलते रहे.

उन्होंने कहा कि मुझे सूचना मिली थी कि एक समुदाय के लोग वहां दूसरे समुदाय के लोग को मतदान करने से रोक रहे हैं. इसके बाद वह वहां पहुंच कर पीठासीन पदाधिकारी से इस संबंध में पूछताछ कर रहे थे. तभी एक समुदाय के लोगों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया. इसमें करीब आधा दर्जन से अधिक स्थानीय मतदाता को गंभीर चोट आई है. अगर उनके अंगरक्षक ने फायर नहीं किया होता तो उनकी हत्या हो सकती थी़. उन्हें जबरन बंधक बना कर रखा गया.

इसकी सूचना उन्होंने तत्काल डीएम-एसपी को दी, लेकिन तत्काल कोई मदद नहीं मिली. बाद में पहुंचे सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार मुझे लेकर आ रहे थे, तब एक बार फिर उपद्रवियों ने हमला कर दिया. इससे डीएसपी की गाड़ी के शीशे भी चूर हो गए हैं. मुझे कई जगह पत्थर लगे हैं. बूथ पर अगर कोई भी घटना होती है तो पीठासीन अधिकारी की जिम्मेदारी होती है कि वह कार्रवाई करे, लेकिन उसने कुछ नहीं किया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.