City Post Live
NEWS 24x7

कन्हैया के भरोसे है कांग्रेस लेकिन तेजस्वी को नहीं है कन्हैया पर भरोसा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : महागठबंधन में भी कन्हैया को लेकर तकरार जारी  है.कांग्रेस पार्टी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) के  के नेता कन्हैया कुमार के सहारे चुनावी वैतरणी पार होना चाहती है. वह कन्हैया कुमार को महागठबंधन का स्टार प्राचारक बनाना चाहती है. लेकिन पंगा ये है कि इसके लिए RJD तैयार नहीं है. RJD कन्हैया कुमार को तेजस्वी यादव के लिए सबसे बड़ी चुनौती के रूप में देखती है. पिछले लोक सभा में भी उनके खिलाफ उम्मीदवार देकर उनकी हार सुनिश्चित कर दी थी. लेकिन कांग्रेस अपनी जिद पर अड़ी हुई है.

पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा इन दिनों बेगूसराय के सभी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. वह कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक बैठक भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार देर शाम बेगूसराय सदर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस भवन पर संगठनात्मक बैठक के बाद अनिल शर्मा ने प्रेस के बात करते हुए कहा कि कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) न सिर्फ एक अच्छे वक्ता हैं, बल्कि साफ-सुथरे छवि के व्यक्ति भी हैं. खासकर युवाओं पर उनकी खासी पकड़ है. निश्चित रूप से कन्हैया के साथ आने के बाद कांग्रेस ही नहीं महागठबंधन को भी फायदा होगा. उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में महागठबंधन बेगूसराय के सातों सीटों पर विजय पताका लहराएगी.

अनिल शर्मा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जो भी विजयी प्रत्याशी हैं, कांग्रेस उन्हें एवं उनकी विधानसभा सीटों में फेरबदल नहीं करेगी. साथ ही साथ पार्टी का उद्देश्य यह भी है कि जितनी ज्यादा सीटों पर कांग्रेस लड़ेगी, इससे पार्टी को ही फायदा होगा. गौरतलब है कि बेगूसराय में बेगूसराय सदर एवं बछवारा विधानसभा सीट पर वर्तमान में कांग्रेस का कब्जा है, लेकिन पिछले दिनों बछवारा के विधायक रामदेव राय के आकस्मिक निधन के बाद अब रामदेव राय के पुत्र को उम्मीदवार बनाने के लिए पार्टी सोच रही है.

रघुवंश प्रसाद सिंह के RJD से इस्तीफे की बात पर उन्होंने कहा कि अति महत्वाकांक्षा के कारण रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह मंझे हुए राजनेता हैं लेकिन RJD छोड़कर निश्चित रूप से उन्होंने बड़ी गलती की है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.