City Post Live
NEWS 24x7

सीएम नीतीश को रोहिणी ने बताया रंगीन मिजाजी तो राजद ने कहा-अमर्यादित भाषा से आहत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में  बीजेपी की विधायक निक्की हेम्ब्रम की ‘सुंदरता’ की तारीफ को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर हैं. आरजेडी ने इसे लेकर नीतीश कुमार पर तंज कसा है, तो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी इस मौके को लपक लिया. यही नहीं आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है. रोहिणी ने अपने पहले ट्वीट में सीएम नीतीश को निशाने पर लेते हुए लिखा-महिलाओं की सुंदरता ही निहारता रह गया तीन नंबरी पार्टी का मुखिया बिहार को फिसड्डी राज्य का दर्जा जो दिला दिया..इसके बाद रोहिणी ने लिखा रंगीन मिजाजी के चर्चे सरेआम हैं इस उम्र में भी चच्चा बदनाम है..

बता दें नीतीश कुमार द्वारा विधायक निक्की हेम्ब्रम की तारीफ पर राजद ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल पर उनका वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने NDA विधायक दल की बैठक में आदिवासी समाज की भाजपा महिला विधायक के प्रति अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। इससे माननीय विधायक आहत है। क्या मुख्यमंत्री पद पर बैठे एक बुजुर्ग एवं अनुभवी नेता @NitishKumar को ऐसी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करना चाहिए?

दरअसल सोमवार को एनडीए विधायक दल की बैठक में हुई थी. इस बैठक में निक्की हेमब्रम ने महुआ की खेती में लगे लोगों के लिए वैकल्पिक रोजगार का मुद्दा उठाया. जिसके बाद नीतीश कुमार ने उन्हें बीच में टोकते हुए बोलना शुरू किया कि आप इतनी सुंदर हैं, लेकिन आपको मालूम है कि आदिवासियों के लिए हमने क्या-क्या किया है और आपका विचार बिल्कुल उल्टा है. फिर उन्होंने ये भी कहा कि आप अपने विधान सभा क्षेत्र में नहीं जाती हैं. जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर विपक्षी दल राजद सीएम नीतीश पर हमलावर है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.