City Post Live
NEWS 24x7

उपचुनाव में सभी सीटों पर चिराग ने किया NDA की जीत का दावा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

उपचुनाव में सभी सीटों पर चिराग ने किया NDA की जीत का दावा

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर लोक सभा सीट के लिए हो रहे उप-चुनाव जीतने के लिए रामविलास पासवान की पार्टी एलजेपी ने ऐड़ी-छोटी का जोर लगा दिया है. लोक जनशक्ति पार्टी  के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने बिहार उपचुनाव  को लेकर बड़ा बयान दिया है. रविवार को समस्तीपुर  पहुंचे चिराग पासवान ने कहा कि समस्तीपुर लोकसभा सहित पांचों विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में एनडीए  के उम्मीदवारों को जीत मिलेगी.

एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा अनुच्छेद 370 को लेकर जो कदम उठाए गए उसके बाद जनता का विश्वास बढ़ा है.उन्होंने कहा कि इसका भी लाभ उपचुनाव के दौरान मिलेगा.पटना के जलजमाव मामले में उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के बीच के कोई खटास नहीं है. पूरा एनडीए 2020 के चुनाव की तैयारी को लेकर एकजुट है. जलजमाव मामले में जो भी दोषी लोग हैं, उस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जरूर कठोर कार्रवाई करेंगे.

 मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि एलजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे. उन्होंने कहा कि तीनों दलों की महत्वपूर्ण भूमिका है और इसमें कोई बड़ा और छोटा भाई नहीं है. सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे.महागठबंधन में एकजुटता के सवाल पर पासवान ने कहा कि महागठबंधन एकजुटता दिखाने का जरूर प्रयास करता है लेकिन दुसरे दिन ही एक दुसरे के खिलाफ मोर्चा उसके नेता खोल देते हैं.विपक्षी एकता एक भ्रम मात्र है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.