City Post Live
NEWS 24x7

उपवास पर बैठे ‘कुशवाहा’, कहा-‘मजदूरों-छात्रों की समस्याओं पर आंख मूंदकर नहीं रह सकते’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

उपवास पर बैठे ‘कुशवाहा’, कहा-‘मजदूरों-छात्रों की समस्याओं पर आंख मूंदकर नहीं रह सकते’

सिटी पोस्ट लाइवः लाॅकडाउन में कोटा और दूसरी जगहांे पर फंसे बिहार के छात्रों और मजदूरों को लेकर बिहार में राजनीति गर्म है। आज रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा उपवास पर बैठे हैं। उन्होंने कहा है कि मजदूरों, छात्रों और किसानों की समस्याओं पर आंख नहीं मूंदा जा सकता है। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सब लोगों को लाॅकडाउन का पालन करना चाहिए लेकिन लाॅकडाउन की वजह से से कई दूसरी दिक्कत आ रही है। लाॅकडाउन के कारण कई दूसरी समस्या गयी है। दिहाड़ी मजदूर काम नहीं कर पा रहे हैं। सरकार के दावे और हकीकत के बीच फर्क है।

सरकार जो इंतजाम कर रही है उसका एकतरफा फीडबैक सरकार को मिल रहा है। जो अधिकारी बता रहे हैं उसी आधार पर सरकार दावा कर रही है। सच्चाई यह है कि लोग भूखमरी के शिकार है। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोग बिहार से बाहर परेशानी में है। कोटा में बिहार के छात्र परेशान। लाॅकडाउन में पुलिस की सख्ती जरूरी है लेकिन पुलिस ने कई जगह ऐसी कार्रवाई की है जिसको बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

किसानों की फसल समय पर कट नहीं पायी जिससे उनकी क्षति हुई है उसकी भरपायी हुई है। इन चीजों को आंख बंद कर देखते रहना ठीक नहीं। समस्याओं पर सरकार का ध्यान आकृष्ठ कराने के लिए सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए उपवास पर बैठे हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.