City Post Live
NEWS 24x7

बंगला विवाद पर बोले तेजस्वी -‘बंगले के लिए नहीं सरकार की मनमानी के खिलाफ लड़ी लड़ाई’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बंगला विवाद पर बोले तेजस्वी -‘बंगले के लिए नहीं सरकार की मनमानी के खिलाफ लड़ी लड़ाई’

सिटी पोस्ट लाइवः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 5 देशरत्न मार्ग स्थित अपने बंगले को लेकर दायर याचिका खारिज होने और सुप्रीम कोर्ट द्वारा बंगला खाली करने और जुर्माने के आदेश के बाद खुलकर सबकुछ लिख दिया है। ट्विटर पर उनके द्वारा पोस्ट किये गये प्रेस रिलीज में तेजस्वी यादव साफ किया है कि लड़ाई बंगले के खिलाफ नहीं थी बल्कि लड़ाई सरकार के मनमाने और ईष्यापूर्ण तरीके के खिलाफ थी। तेजस्वी ने लिखा-‘सरकारी आवास प्रकरण पर प्रेस रिलीज। आशा है कथित नैतिकता के धनी बिहार के कुर्सीवादी मुख्यमंत्री आदरणीय नीतीश कुमार जी मेरे सवालों का जवाब जरूर देंगे।

तेजस्वी ने अपने प्रेस रिलीज में लिखा कि सरकारी आवास मामले में कोर्ट के निर्णय का पूर्ण सम्मान करता हूं। सरकार के पक्षपात व द्वेषपूर्ण निर्णय के खिलाफ कोर्ट गया। जो नहीं जानते उनकी जानकारी के लिए बता दूं नेता प्रतिपक्ष के नाते उसी श्रेणी के बंगले का अभी पात्र हूं और अलाॅट किया हुआ है ल ेकिन मेरी लड़ाई सरकार के मनमाने और ईष्यापूर्ण रवैयै के खिलाफ थी। जो नहीं जानते उनकी जानकारी के लिए बता दूं नेता प्रतिपक्ष के नाते उसी श्रेणी के बंगले का अभी पात्र हूं और अलाॅट किया हुआ है लेकिन मेरी लड़ाई सरकार की मनमानी के खिलाफ थी।

कानून दायरे में जो लड़ाई लड़नी थी हमने लड़ी है और अभी भी सरकार के अनैतिक पक्षपातपूर्ण और मनमाने रवैये के खिलाफ लोकतांत्रिक लड़ाई लड़ते रहेंगे। मुझे आवंटित आवास नीतीश जी के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से स्वयं आवंटित 6 बंगलो को मिलाकर बनाये गये दो आवासों से सटा हुआ था और उन्हें यह गंवारा नहीं था कि हम उनके बंगले में रहे क्योंकि हमारा गेट 24 घंटों गरीब जनता के लिए खुला रहता है और नैतिक बाबू को वहां आने वाली भीड़ से नफरत है।’ जाहिर है बंगला विवाद पर राजनीति सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी थमती नजर नहीं आ रही है। तेजस्वी यादव ने अपने प्रेस रिलीज से इस गर्माहट को और हवा दे दी है आसार हैं कि बंगले पर बवाल जारी रहेगा।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.