City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी का महिलाखोर नेता बबन यादव बर्खास्त, सुधीर शर्मा और राजेश सिंह भी निलंबित

sharma

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : यौन शोषण के आरोप अपने नेता बबन यादव पर लगाने और उसकी गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने  प्रदेश नेतृत्व ने उसे पार्टी से बर्खास्त कर दिया है. कहीं उसकी कारगुजारी पार्टी पर भारी न पड़ जाए बिना देर किये पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बबन यादव को सीधे बर्खास्त कर दिया है.बीजेपी नेतृत्व ने पार्टी के पुराने नेता सुधीर शर्मा और राजेश सिंह को भी पार्टी से निलंबित कर दिया है.

बबन यादव पिछले ही साल बीजेपी में आये थे. शहर के हर होर्डिंग पर पार्टी के हर बड़े नेता के साथ उनकी तस्वीर शहर में नजर आती थी.उनके गोरखधंधे से सब परिचित थे लेकिन जबतक पर्दाफाश नहीं हुआ था, पार्टी को कोई आपति नहीं थी.लेकिन जब आज पर्दाफाश हो गया और वो गिरफ्तार हो गया तो पार्टी ने अपनी चमड़ी बचाने के लिए उसे बर्खास्त कर देने  का एलान कर दिया.पार्टी की ड्यूटी पूरी हो गई. लेकिन क्या विपक्ष चुप बैठेगा . वह तो पहले से ही आक्रामक है और अब जब एक बीजेपी नेता की करतूत उजागर हो गई है, उसे हमले का और एक मौका मिल गया है.

लेकिन बबन यादव  की बर्खास्तगी से अधिक बड़ी खबर बीजेपी से सुधीर शर्मा और राजेश सिंह का निलंबन है. सुधीर शर्मा  लंबे अरसे से पार्टी के साथ थे. नरेंद्र मोदी और अमित शाह के मंच पर भी दिखते थे. लेकिन जब से नित्यानंद राय बिहार बीजेपी के अध्यक्ष बने सुधीर शर्मा को तरजीह मिलनी कम हो गई. जब उन्हें प्रदेश कार्यसमिति में भी शामिल नहीं किया गया था तो उन्होंने नित्यानंद राय के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया.

राजेश सिंह नवादा के हैं. सुधीर शर्मा के साथ ही रहते थे. बिल्डर भी हैं. सुधीर शर्मा और राजेश सिंह नेतृत्व के असली निशाने पर तब आये जब पिछले माह 12 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पटना आये थे.उस समय  इस यात्रा के पहले पटना में बीजेपी के प्रदेश संगठन प्रभारी नागेंद्र जी के खिलाफ इन्होने शहर में कुछ होर्डिंग लगवा दिए थे .

यह मामला पटना पुलिस के पास भी पहुंचा. पुलिस ने इस मामले में सुधीर शर्मा – राजेश सिंह के एक सहयोगी को गिरफ्तार भी किया है. आगे भी कार्रवाई चल रही है. इधर के दिनों में नेतृत्व के खिलाफ राजेश सिंह लगातार फेसबुक पर लिख भी रहे थे. सो, आखिरकार आज पार्टी ने फैसला कर इन दोनों को निलंबित कर ही दिया. ऐसा मन जा रहा है कि अब ईन दोनों नेताओं की पार्टी में वापसी संभव नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.