City Post Live
NEWS 24x7

BJP ने राहुल को बताया सुपरफ्लॉप और रैली को SUPER FLOP SHOW

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

BJP ने राहुल की राहुल को बताया सुपरफ्लॉप और रैली को SUPER FLOP SHOW

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने 30 साल बाद पटना में कांग्रेस की हुई रैली को सुपरफ्लॉप करार दिया है.उन्होंने रैली के बाद कहा कि यह ‘राहुल बचाओ’ रैली थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सुपरफ्लॉप नेता की रैली सुपरफ्लॉप रही. यह रैली कांग्रेस की जन आकांक्षा नहीं बल्कि ये महागठबंधन के नेताओं की आकांक्षा की रैली थी.बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस की रैली में गांधी मैदान में आज जितनी भीड़ जुटी थी, उससे ज्यादा बीजेपी के शक्ति केंद्र प्रभारी की बैठक में भीड़ थी.

नित्यानंद राय ने रैली के बहाने राहुल गांधी और तेजस्वी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने  कहा कि कांग्रेस ने अपने 55 वर्ष के राज और आरजेडी के 15 साल के शासन का हिसाब नहीं दिया. वहीं, बीजेपी नेता ने कहा कि एनडीएम की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी के पौने पांच साल के कार्यकाल और नीतीश के कार्यकाल का हिसाब दिया जाएगा.बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. उन्हें गरीब किसान को दिए जाने वाले 6000 रुपए की राशि कम लग रही है. राहुल गांधी गरीब किसानों के घर जाकर पूछे कि 6000 रुपए का उनके लिए कितना महत्व है?

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर लगातार हमला बोला. एक फिर लोगों से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए. राहुल गांधी ने पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिए जाने का वादा भी किया और बिहार में हरित क्रांति की शुरुआत करने वचन भी दिया.उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में भी कांग्रेस तेजस्वी, मांझी और कुशवाहा के साथ ‘फ्रंट फुट’ पर खेलेगी और एनडीए को उखाड़ फेकेंगे. अब देखना ये है कि महागठबंधन में कांग्रेस को कितनी लोक सभा सीटें मिलती हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.