City Post Live
NEWS 24x7

NDA में सीट शेयरिंग को लेकर BJP-RJD में घमासान, शिवानंद पर नंदकिशोर का वार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

NDA में सीट शेयरिंग को लेकर BJP-RJD में घमासान, शिवानंद पर नंदकिशोर का वार

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीच सीट शेयरिंग का मामला तय होने के बाद से बिहार में सियासी घमशान मचा हुआ है.एनडीए के घटक दलों के बीच तो हडकंप मचा ही हुआ है साथ ही विपक्ष भी नीतीश कुमार को ज्यादा तरजीह दिए जाने को लेकर बीजेपी पर तंज कस रहा है. आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी जेडीयू के सामने नतमस्तक हो चुकी है. उसे पता चल गया है कि वह अपने बूते चुनाव नहीं जीत सकती इसलिए जेडीयू के सामने आत्म-समर्पण कर दिया है. शिवानंद तिवारी के बयान पर अब बीजेपी नेताओं ने भी पलटवार शुरू कर दिया है.

बिहार सरकार में मंत्री नंद किशोर यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि एनडीए में सीट शेयरिंग को  लेकर शिवानंद तिवारी के पेट में इतना दर्द क्यों हो रहा हैं?  बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि आरजेडी  को अपने और महागठबंधन के बारे में सोंचना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए 40 सीटों पर लड़ रहीं है ओर सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगी.जेडीयू के नेता राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि बीजेपी-जेडीयू के बीच सीट शेयरिंग को लेकर जिनके पेट में दर्द हो रहा है, उन्हें डॉक्टर से मिलना चाहिए.

गौरतलब है कि एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर शिवानंद तिवारी ने कहा था कि बीजेपी को इस बात का एहसास है कि अब मोदी मैजिक खत्म हो चुका है. अब और ज्यादा वे लोग जनता को धोखा नहीं दे सकते. इसलिए किसी तरह नीतीश कुमार को अपने पाले में लाकर चुनावी लहर को पार करना चाहते हैं.

गौरतलब है कि सीट शेयरिंग को लेकर जिस तरह से जेडीयू-बीजेपी के बीच घमशान चल रहा था , ऐसा लग रहा था कि इसबार बीजेपी जेडीयू को एक दर्जन से ज्यादा सीटें मुश्किल से देगी. लेकिन जिस तरह से बीजेपी ने बराबर बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है, उससे नीतीश कुमार का बिहार एनडीए में कद अचानक फिर से बढ़ गया है. भले उनकी पार्टी बराबर बराबर सीटों पर लड़ रही है चुनाव लेकिन ये बात साफ़ हो गई है कि नीतीश कुमार को बीजेपी गवांना नहीं चाहती है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.