City Post Live
NEWS 24x7

‘शाह’ के बयान के बाद बढ़ी गर्माहट, बीजेपी एमएलसी ने जेडीयू को दी सोंच-समझकर बयान देने की नसीहत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

‘शाह’ के बयान के बाद बढ़ी गर्माहट, बीजेपी एमएलसी ने जेडीयू को दी सोंच-समझकर बयान देने की नसीहत

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्रीय गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज फिर दुहराया है कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार हीं एनडीए के कैप्टन होंगे और उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा। अमित शाह के इस बयान के बाद एनडीए के अंदरखाने गर्माहट बढ़ गयी है। बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने इस बयान के बाद जेडीयू को नसीहत दी है कि सीएए और एनआरसी पर जेडीयू के नेता सोंच समझकर बोलें। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने गठबंधन धर्म निभाया है अब जेडीयू के नेताओं को भी गठबंधन धर्म का पालन करते हुए भाजपा से समन्वय बनाकर ही सीएए और एनआरसी जैसे विषयों पर वक्तव्य देना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के नेतृत्व से सीधा संपर्क करके यदि अपनी कोई मतभिन्नता हो तो उस पर विमर्श करना चाहिए। मुख्यमंत्री सह जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार अपने दल के पदाधिकारियों तथा प्रवक्ताओं को ऐसे बयान देने से रोकना चाहिए जिससे गठबंधन के अन्य दल असहज न हों।सच्चिदानंद राय ने कहा कि बिहार में नीतीश जी नेतृत्व कर रहे हैं तो उनकी जिम्मेवारी सबसे अधिक है।

गौरतलब है कि गुरुवार को वैशाली में सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी और जेडीयू के बीच गठबंधन अटूट है। उन्‍होंने कहा कि अगला विधानसभा चुनाव हम नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में साथ मिलकर लड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी के खटपट चल रही है लेकिन मैं स्‍पष्‍ट कर देना चाहता हूं कि हमारा गठबंधन अटूट है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.