City Post Live
NEWS 24x7

CM नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट को BJP विधायक ने बताया फेल, कहा-नल-जल का पानी भैंस धोने के लिए

नल-जल की पानी का इस्तेमाल भैंस धोने के काम में आता है : अनिल कुमार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सता में आने के बाद भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने का प्रण किया था, लेकिन उनकी सात निश्चय योजना ही भ्रष्टाचार से घिरी दिखाई दे रही है। सीएम नीतीश के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को भाजपा विधायक ने बताया फेल बताया है। सीतामढ़ी जिले के बथनाहा विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक अनिल ने सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक नल-जल योजना को बेकार बता दिया है।

उन्होंने कहा कि नल-जल की पानी का इस्तेमाल भैंस धोने के काम में आता है। नल-जल योजना सीएम नीतीश का ड्रीम प्रोजेक्ट है। लेकिन इस पर सीतामढ़ी जिले के बथनाहा विधानसभा के विधायक अनिल कुमार ने सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि नल जल योजना के पानी का इस्तेमाल भैंस धोने में होता है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इस पानी को कोई पीता भी होगा या पीने योग्य समझता होगा. सरकार का मोटो योजना के पीछे ठीक है परंतु धरातल पर यह नहीं उतर पा रहा है. उन्होंने कहा कि लोगों में यह विश्वास जगाना होगा है कि यह पानी पीने योग्य है और स्वच्छता का ध्यान रखकर इस योजना में काम किया जा रहा है।

भाजपा विधायक ने कहा कि जो नल जल योजना का नॉर्म है उसके तहत एक गहराई के अंदर तक पाइप को बिछाना है लेकिन ऊपर ही पाइप लगा रहता है। पाइप भी अच्छे क्वालिटी का नहीं लगाया जाता है। नल जल योजना में मेंटेनेंस तो है ही नहीं, जबकि इसमें मेंटेनेंस की आवश्यकता है। इससे अच्छा चापाकल जगह जगह दे दिया जाता तो अच्छा होता। नल जल योजना का टंकी साफ नहीं होता है लोग इस को स्वच्छ पानी नहीं मानते हैं। आपको बता दें कि अनिल कुमार पहली बार जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं और सीतामढ़ी जिला के सबसे युवा विधायक हैं।

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.