City Post Live
NEWS 24x7

बड़ी गैंगस्टर बनना चाहती है BJP नेता श्वेता झा.

पति का दावा, AK-47 और इंसास के साथ फोटो सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस कर चुकी है पूछताछ.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कुछ दिन पहले  दोस्त की लाइसेंसी पिस्टल और सरकारी जिप्सी के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चर्चा में आई श्वेता झा बड़ी गैंगस्टर बनना चाहती है’.AK-47 और इंसास रायफल के साथ वो दिखाई दे  रही हैं. फोटो में अपने हाथों में हथियार लेकर वो पोज दे रही हैं.दरअसल, बीजेपी नेता और पटना की मेयर प्रत्याशी श्वेता झा गैंगस्टर बनना चाहती हैं. ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति चंदन कुमार झा ने लगाया है.चंदन और श्वेता की शादी 15 साल पहले हुई थी, लेकिन अब पिछले 2 महीने से वो अलग-अलग रह रहे हैं. श्वेता अभी कहां हैं और किसके साथ रह रही हैं  इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है.

कुछ दिन पहले श्वेता ने दोस्त की लाइसेंसी पिस्टल और सरकारी जिप्सी के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इसके बाद EOU उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया था.अब श्वेता की कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे  वो AK-47 और इंसास रायफल के साथ दिख रही हैं. अब सवाल यह उठ रहा कि अत्याधुनिक हथियारों के साथ वाली ये फोटो कब और कहां की है? इस बारे में पड़ताल करने की कोशिश की गई. पता चला कि सारे फोटो एक सरकारी गेस्ट हाउस के हैं. पर फोटो कब की है? इस सवाल का जवाब अभी नहीं मिल सका है.श्वेता झा 2021 की मिसेज इंडिया रह चुकी हैं. श्वेता पटना नगर निगम चुनाव में मेयर पद की प्रत्याशी भी रह चुकी हैं. साथ ही वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हुई हैं.

श्वेता के पति चंदन ने बताया कि मेयर पद का चुनाव हारने के बाद श्वेता क्रिमिनल बनना चाहती है. चुनाव हारने के बाद श्वेता ने इस बात का जिक्र किया था. इसके लिए वो बार-बार हथियार दिलाने का प्रेशर भी बना रही थी. AK-47 और इंसास के साथ फोटो उसने कहां खिंचवाई और वो कब की है? इस बारे में मुझे भी नहीं पता है.बियाडा की सरकारी जिप्सी से उतरकर हाथों में लाइसेंसी पिस्टल लहराने का श्वेता झा का वीडियो 15 दिन पहले वायरल हुआ था.चंदन कुमार झा ने दावा किया कि उन्हें पत्नी श्वेता और उसके दोस्त अभिषेक यादव से जान का खतरा है. दोनों ने मिलकर उनके साथ कुछ दिनों पहले मारपीट भी की थी.

चंदन पेशे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हैं. उनका पारिवारिक जीवन अच्छे से चल रहा था.लेकिन   8 महीने पहले पटना में ही उनकी पत्नी श्वेता झा की दोस्ती नगर निगम के लिए ठेकेदारी करने वाले अभिषेक यादव से हो गई. बहुत कम समय में श्वेता 15 साल की शादी को भूल गई.चंदन ने आरोप लगाया कि अभिषेक ने उनकी पत्नी को बरगलाया. उसका इस्तेमाल किया और मेरे साथ मारपीट की. मुझे धमकी देता है. परिवार को जान से मारने की कोशिश करता है.पिछले 2 महीने से श्वेता घर नहीं आई है. वो भी तब से जब अभिषेक के लाइसेंसी पिस्टल के साथ उसने रील बनाई थी. उसका वीडियो वायरल होने के बाद आर्थिक अपराध इकाई ने जांच की. उसे पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.