City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार पर चिराग पासवान के लगातार हमले से BJP नेता नाराज

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : हमेशा नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले रहनेवाले बीजेपी नेताओं को भी चिराग पासवान की नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चाबंदी रास नहीं आ रही है. बीजेपी के विधान पार्षद  सच्चिदानंद राय जो हमेशा नीतीश सरकार पर हमला करते रहे हैं उनका कहना है कि लोजपा प्रमुख जिस तरह से बयान दे रहे हैं वह एनडीए के लिए सही नहीं है. सच्चिदानंद राय ने कहा कि बुधवार को जिस तरह से लोजपा और जदयू के बीच बयानबाजी हुई है उससे हमलोग बहुत चिंतित हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि हर चुनाव से पहले ऐसा होता सीटों को लेकर दबाव बनाने के लिए अक्सर ऐसी बातें होती हैं.  समय रहते जल्द ही मामले को शॉर्ट आउट कर लिया जायेगा.

गौरतलब है कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बिहार समेत कई अन्य राज्यों में कोरोना की टेस्टिंग बढ़ाने पर जोर दिया था. प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा किए गए इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए चिराग पासवान ने लिखा, पूर्व से ही यह मांग लोक जनशक्ति पार्टी करती आयी है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है. अब प्रधानमंत्री जी के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके.इसके जवाब में जेडीयू की ओर से सांसद ललन सिंह ने मोर्चा संभाला और चिराग पसवान को कालिदास बता दिया था. जेडीयू सांसद ने कहा कि कुछ लोग कालिदास होते हैं, जिस डाली और बैठते हैं उसे काटते हैं.

मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना है उन्हें जो सही लगता है करने और कहने दीजिये. उन्होंने कहा कि जहां तक कोरोना का सवाल है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले में बहुत ही सेंसिटिव हैं. आज की तारीख में बिहार में प्रतिदिन 83,000 टेस्ट हो रहा है. गौरतलब है कि चिराग पासवान आजकल नीतीश सरकार पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते.प्रवासी मजदूरों की समस्या हो या फिर बाढ़ और कोरोना का संकट वो लगातार नीतीश सरकार की घेराबंदी कर रहे हैं.उनके द्वारा लगातार बीजेपी की तारीफ़ करने और दूसरी तरफ नीतीश कुमार पर हमला करने को लेकर ये संदेश जा रहा है कि उन्हें बीजेपी का शाह मिल रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.