City Post Live
NEWS 24x7

जुमलों के सरदार और बिहार के पलटूराम दोनों को बिहार की जनता ने नकारा : तेजप्रताप यादव

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

जुमलों के सरदार और बिहार के पलटूराम दोनों को बिहार की जनता ने नकारा : तेजप्रताप यादव

सिटी पोस्ट लाइव : पीएम मोदी की संकल्प रैली पर विपक्ष का प्रहार जारी है. जहां रविवार को राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव, प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव, सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश शाहनी, मधेपुरा सांसद पप्पू यादव के बाद बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी हमला बोला है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे ने रैली को फ्लॉप बताते हुए कहा कि जुमलों के सरदार और बिहार के पलटूराम दोनों को बिहार की जनता ने नकार दिया है. दरअसल, आरजेडी नेता का इशारा पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर था.

आरजेडी नेता ने ट्वीट कर एक फोटो जारी किया है, जिसमें एक हेलिकॉप्टर पर पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार बैठे हुए हैं. साथ ही ट्वीट में लिखा कि ‘जुमलों के सरदार और बिहार के पलटूराम दोनों को बिहार की जनता ने नकार दिया है. गांधी मैदान में मोदी के फ्लॉप शो के बाद ये साफ हो गया है कि 2019 में इनकी जुमलों की दुकान ठप पड़ने वाली है’.बताते चलें कि लोकसभा चुनावों की घोषणा से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित संकल्प रैली में भाग लिया. इस रैली में नरेंद्र मोदी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो रामविलास पासवान समेत एनडीए के सभी बड़े चेहरे मौजूद रहे.

बता दें लालू यादव ने इस रैली को लेकर कहा कि नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों जोर लगाकर, सरकारी तंत्र का उपयोग कर, गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है, जितनी हम पान खाने के लिए अगर गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ’.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.