City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज : BDO पर मतदाताओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप, मां-बहन की दी गाली

बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस के साथ BDO को खदेड़ा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जिले के भोरे प्रखंड के हुस्सेपुर पंचायत के बूथ संख्या 111,112 पर उस वक्त जमकर हंगामा हुआ है। जब वोटरों ने बैकुंठपुर बीडीओ पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाकर पुलिस को खदेड़ दिया.  इस दौरान मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। कुछ देर के लिए मतदान की प्रक्रिया भी बाधित हो गई। हालांकि, कुछ देर बाद वरीय अधिकारी दलबल के साथ बूथ पर पहुंचे और मतदाताओं को समझा बुझाकर शांत करवाया

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मतदाता शांतिपूर्ण तरीके से मतदान के लिए लाइन में खड़े थे। वोटरों का आरोप है कि वे जैसे ही मतदान करने के लिए पहुंचे उसी दौरान पेट्रोलिंग पर पहुचे बैकुंठपुर बीडीओ के गार्ड और बीडीओ के साथ साथ पुलिस अधिकारी के द्वारा ग्रामीणों को खदेड़ा जाने लगा।

ग्रामीणों का आरोप है कि उनके मां बहन की गंदी गंदी गालियां दी गयी और बदसलूकी की गई। जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके से बीडीओ और पुलिस अधिकारी को खदेड़ दिया है। बीडीओ ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। हालांकि ग्रामीणों के हंगामा और गुस्से से बीडीओ को फ़ोर्स लेकर भागना पड़ा।

ग़ोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.