City Post Live
NEWS 24x7

बलियावी ने रामसूरत राय के बयान को बताया बेबुनियाद, कहा- बिहार में कहीं भी घुसपैठ नहीं

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने भूमि एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय के बिहार के सीमांचल इलाके में घुसपैठ वाले बयान पर आपत्ति दर्ज किया है. उन्होंने कहा है कि सरकार में वो स्वयं है और जो सरकार में हो वह किस सरकार से डिमांड कर रहे हैं. यह तो विचित्र मुद्दा है. वो भी भूमि का मंत्रालय आपके पास ही है. साथ ही उन्होंने कहा कि, उसका भी एक सर्वे हो जाना चाहिए कि कितनी सरकारी भूमि ऐसी है. कितनी सरकारी जमीन ऐसी है जिस जमीनों पर किसी समुदाय के लोगों ने भूखंड पर किस समुदाय, किस धर्म के लोगों ने धार्मिक स्थल बना करके कब्जा कर रखा है.

गुलाम रसूल बलियावी ने यह भी कहा कि, उसकी भी लिस्ट सार्वजनिक कर देनी चाहिए. कहा कि, बिहार में कहीं भी घुसपैठ नहीं है. जो कोई भी ऐसा बयान दे रहे हैं वह बेबुनियाद आरोप लगा रहा है. केंद्र से लेकर बिहार तक में एनडीए की सरकार है और यह बड़ा ही बेतुका सा बयान है. उन्होंने कहा कि घुसपैठ की बात ही नहीं है. अगर किसी के मन में दिल में कोई किसी तरह की घुसपैठ हो तो उसकी दवा ही नहीं है.

बता दें कि, मंत्री रामसूरत राय ने आज ही कहा था कि बिहार में सीमांचल के इलाके के अंदर घुसपैठी बैठे हैं लेकिन घुसपैठ को लेकर राज्य सरकार सतर्क हैं. साथ ही कहा था कि, हम ऐसे लोगों की पहचान करने में जुटे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने बांग्लादेशी घुसपैठियों के सीमांचल के इलाके में जमीन पर अवैध कब्जा जमाने की बात भी कही थी. जिसके बाद यह बात जेडीयू को पसंद नहीं आई और जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने मंत्री रामसूरत राय के बयान को बेबुनियाद बता दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.