City Post Live
NEWS 24x7

अश्विनी चौबे बोले- जल्द नहीं बना अयोध्या में राम मंदिर तो टूट जाएगा सब्र का बाँध

केन्द्रीय मंत्री ने कहा- भगवान् राम का मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा?

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अश्विनी चौबे ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण देश के 130 करोड़ जनता के आकांक्षाओं से जुड़ा है.

सिटी पोस्ट लाइव : अयोध्या में राम मंदिर बनाने के मामले को लेकर आज दिल्ली में विष हिन्दू परिषद् की तरफ से दिल्ली में धर्म सभा का आयोजन किया गया. इस धर्म सभा में विष हिन्दू परिषद् ने मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाने की मांग करते हुए कोर्ट पर भी निशाना साधा. परिषद् के नेताओं ने कहा कि करोड़ों लोगों की आस्था से जुड़े सवाल पर कोर्ट कैसे फैसला ले सकता है .ये काम तो चुनी हुई सरकार का है. उसे तुरत अध्यादेश लाकर मंदिर निर्माण करना चाहिए.

इधर पटना में  बीजेपी नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने भी विश्व हिन्दू परिषद् की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि राम मंदिर अयोध्या  में नहीं बनेगा, तो क्या पाकिस्तान में बनेगा? रविवार को रोहतास के सूर्यपुरा में बीजेपी नेता ने कहा कि अयोध्या में राम का मंदिर बनकर रहेगा. मंदिर निर्माण में जितना विलंब हो रहा है, जनता में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से आग्रह किया कि जल्द से जल्द वे निर्णय सुनाएं, क्योंकि जनता उतावली हो रही है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण देश के 130 करोड़ जनता के आकांक्षाओं से जुड़ा है. जन भावनाओं को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट को जल्द से जल्द अपना निर्णय सुनाना चाहिए. गौरतलब है कि संसद के शीतकालीन सत्र के शुरू होने के पहले अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए विधेयक पेश करने की मांग तेज हो गई है. अयोध्या के बाद अब विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने राम मंदिर निर्माण के लिए रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में धर्मसभा का आयोजन किया. धर्मसभा में आएसएस के सर कार्यवाह भैयाजी जोशी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण से ही भविष्‍य का राम राज्‍य तय होगा. अदालत को भी देश की भावनाएं समझनी चाहिए. देश राम राज्‍य चाहता है, भावनाओं का सम्‍मान हो. हम भीख नहीं मांग रहे हैं. लोगों की भावनाओं का सवाल है. कोर्ट का सम्‍मान करते हुए इंतजार किया. कोर्ट की प्रतिष्‍ठा बनी रहनी चाहिए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.