City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश विरोधी BJP नेता देना चाहते हैं प्रशांत किशोर का साथ, जानिए क्या है माजरा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

नीतीश विरोधी BJP नेता देना चाहते हैं प्रशांत किशोर का साथ, जानिए क्या है माजरा

सिटी पोस्ट लाइव : देश के जानेमाने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर JDU से अलग क्या हुए, उनके पास BJP के नेता भी पहुँचने लगे हैं.सूत्रों के अनुसार BJP के कई नेता नीतीश कुमार के खिलाफ प्रशांत किशोर की लड़ाई में प्रशांत किशोर का साथ देने की पेशकश कर चुके हैं. सूत्रों के अनुसार पहले BJP  प्रशांत किशोर के निष्कासन को नीतीश कुमार की BJP पर दबाव बनाने की रणनीति मान रही थी लेकिन जैसे ही उसे सच्चाई का अहसास हुआ कि वाकई प्रशांत किशोर नीतीश कुमार को सबक सिखाना चाहते हैं, नीतीश विरोधी BJP नेता प्रशांत किशोर का साथ देने को उतावले हैं.

प्रशांत किशोर के एक करीबी के अनुसार प्रशांत किशोर अब BJP का साथ देने को तैयार नहीं हैं लेकिन अगर BJP के कुछ नेता नीतीश कुमार के खिलाफ उनकी लड़ाई में साथ देना चाहते हैं तो वो परहेज भी नहीं करेगें.वैसे भी अबतक का प्रशांत किशोर का ये ट्रैक रिकॉर्ड रहा है कि जिन्होंने उनकी मुखालफत की, उसके पीछे वो हाथ धोकर पड़ जाते हैं.चैन की सांस तभी लेते हैं जब उनके स्थ हिसाब किताब बराबर कर लेते हैं.वो अपना अपमान किसी हालत में बर्दाश्त नहीं करते.इसबार वो नीतीश कुमार को किसी भी कीमत पर दुबारा CM की कुर्सी तक पहुँचने से रोकना चाहते हैं और इसके लिए वो किसी का साथ लेने और किसी का साथ देने को तैयार हैं.

BJP के एक नेता के अनुसार प्रशांत किशोर के निष्कासन के पीछे नीतीश कुमार की सोंची समझी रणनीति है. वो प्रशांत किशोर के खिलाफ कारवाई कर बीजेपी पर अपना विरोध करनेवाले BJP नेताओं के खिलाफ कारवाई करने के लिए दबाव बनाना चाहते हैं.वो  विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं. वो ये दिखाना चाहते हैं कि BJP का साथ देने की कीमत उनकी पार्टी को चुकाना पड़ रहा है.दरअसल, अमित शाह बार बार ये तो जरुर कह रहे हैं कि बिहार चुनाव NDA नीतीश कुमार के नेत्रित्व में लडेगा लेकिन एकबार भी उन्होंने ये नहीं कहा है कि अगले CM भी नीतीश कुमार ही होगें. गौरतलब है कि BJP के कई नेता BJP का CM बनाने की मांग कर चुके हैं लेकिन अमित शाह ने कभी ये नहीं सफाई दी कि अगले CM भी नीतीश कुमार ही होगें.यहीं वजह है कि नीतीश कुमार को BJP से डर लग रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.